एथलीट आशा किरण बाला को सहायता देने के लिए CCL ने उठाया बड़ा कदम…

आशा किरण बारला झारखंड के खेल जगत की एक उदीयमान सितारा हैं। वह देश के उभरती एथलीटों में से एक हैं

News Aroma Media

रांची: कोल इंडिया एवं CCL ने हितधारकों के सर्वांगीण विकास की एक और मिसाल पेश की है। झारखंड की उभरती एथलीट आशा किरण बारला (Asha Kiran Barla) को हर तरह की सहायता प्रदान करने का कदम उठाया है, जिससे उनका प्रशिक्षण और तैयारी संसाधनों की कमी की वजह से प्रभावित ना हो।

आशा किरण बारला झारखंड के खेल जगत की एक उदीयमान सितारा हैं। वह देश के उभरती एथलीटों में से एक हैं। बारला ने विभिन्न राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं (National and International Competitions) में कई पुरस्कार जीतकर देश और राज्य का नाम दुनियाभर में रोशन किया है।

डॉ बी वीरा रेड्डी से की मुलाकात

हाल ही में कोयंबटूर में आयोजित 38वीं राष्ट्रीय सब जूनीयर एथलेटिक चैंपियनशिप में आशा किरण बारला ने 800 मीटर दौड़ में 2:04:12 मिनट का समय लेकर एक नया राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाया। इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ एथलीट के पुरस्कार से भी नवाजा गया।

आशा किरण बारला ने CMD CCL डॉ बी वीरा रेड्डी (Dr B Veera Reddy) से मुलाकात की और कोल इंडिया एवं CCL के सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। डॉ रेड्डी ने आशा किरण बारला को भविष्य की प्रतियोगिताओं के लिए प्रोत्साहित किया।

बारला ने कहा कि इस सहयोग से उन्हें खेल पर ध्यान केंद्रित करने और अपने खेल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में मदद मिलेगी।

CCL के निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र ने भी आशा किरण बारला को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी और सफल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।