इस दिन से शुरू होगा ‘आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार’ कार्यक्रम का तीसरा फेज, CM हेमंत सोरेन…

विनोद पांडेय ने कहा कि इस कार्यक्रम के दौरान जिस जिस जिले में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होगा वहां की जिला और प्रखंड इकाई पूरी तरह सहयोग करेगी

News Aroma Media
#image_title

रांची: CM हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) 16 नवंबर से ‘आपकी योजना, आपकी सरकार,आपके द्वार’ कार्यक्रम (Aapki Yojna Aapki Dawar Programe) का तीसरा चरण शुरू करने वाले हैं।

मुख्यमंत्री साहिबगंज के बरहेट में अमर शहीद सिदो कान्हू (Amar Shaheed Sido Kanhu) के जन्मस्थली भोगनाडीह से इसकी शुरुआत करेंगे। इसका समापन दिसंबर महीने के अंतिम सप्ताह में धरती आबा बिरसा मुंडा के समाधि स्थल पर होगी।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव विनोद पांडेय ने बताया कि ‘आपका अधिकार, आपकी सरकार,आपके द्वार-3.0’ की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और विधिवत इसकी जानकारी मीडिया के माध्यम से जनता को दी जाएगी।

विनोद पांडेय ने कहा कि इस कार्यक्रम के दौरान जिस जिस जिले में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होगा वहां की जिला और प्रखंड इकाई पूरी तरह सहयोग करेगी।

बेरोजगारी सहित कई मुद्दों को उठाया

मुख्यमंत्री की 16 नवंबर से प्रस्तावित ‘आपका अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार-3.0’ बाबूलाल मरांडी की राज्यव्यापी संकल्प यात्रा की समाप्ति के बाद हो रही है।

बाबूलाल मरांडी की करीब दो महीना 10 दिन चली संकल्प यात्रा को झामुमो प्रभावहीन और हाट बाजार की सभा बता कर तंज कसता रहा है।

लेकिन यह भी एक तथ्य है कि बाबूलाल मरांडी ने अपने संकल्प से सिद्धि तक की यात्रा के दौरान अपने आक्रमण के केंद्र में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को रखा है। इस बीच भ्रष्टाचार, महिला सुरक्षा, बेरोजगारी सहित कई मुद्दों को भी उठाया था।

अब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की तैयारी अपनी यात्रा के दौरान बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) के आरोपों का जवाब देने के साथ साथ महागठबंधन की सरकार की बड़ी जनकल्याणकारी योजनाओं, यूनिवर्सल पेंशन, ओल्ड पेंशन स्कीम, नियुक्ति एवं अन्य उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने की है।