रांची पुलिस ने हत्या की योजना बनाते चार अपराधी को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

गिरफ्तार आरोपितों के पास से पुलिस ने दो देशी पिस्टल, सात जिंदा गोली और चार मोबाइल फोन बरामद किया है

News Aroma Media
#image_title

रांची: रांची के पंडरा ओपी पुलिस (Pandra Police) ने पंडरा बाजार समिति के दुकानदार दीपक कुमार गुप्ता की हत्या (Murder of Deepak Kumar Gupta) की साजिश को विफल करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपितों में दीपक का बड़ा भाई राधा नगर रोड नंबर 2 निवासी आनंद कुमार गुप्ता,पुंदाग ISM चौक निवासी अल्तमस खां, रवि स्टील निवासी रितेश वर्मा और हिंदपीढ़ी कब्रिस्तान लेन निवासी शाहबाज खां शामिल है।

एक कार और तीन लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी गई

गिरफ्तार आरोपितों के पास से पुलिस ने दो देशी पिस्टल, सात जिंदा गोली और चार मोबाइल फोन बरामद किया है।

SSP किशोर कौशल (SSP Kishore Kaushal) ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि दीपक के छोटे भाई आनंद ने ही संपत्ति हड़पने के लिए हत्या की साजिश रची थी।

एक कार और तीन लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी गई थी। इसमें 50 हजार रुपया एडवांस भी शूटरों ने ले लिया था। दीपक के भाई आनंद ने रेकी कर अपराधियों को पूरी जानकारी दे दी थी।

शाहबाज खान को हिंदपीढ़ी से गिरफ्तार किया गया

दीपक की हत्या (Murder of Deepak) करने के लिए उनके ही मोहल्ले में अपराधी रेकी कर रहे थे। इसकी सूचना SSP को मिली। इसके बाद पुलिस ने टीम गठित करके रितेश वर्मा और अल्तमस खां को पकड़ा।

दोनों के पास से लोडेड देशी पिस्टल और गोली बरामद किया गया। दोनों अपराधियों से पूछताछ के बाद मिली जानकारी के आधार पर पुलिस की टीम ने इस हत्याकांड की सुपारी देने वाले दीपक कुमार गुप्ता के छोटे भाई आनंद कुमार गुप्ता को उनके घर से गिरफ्तार किया।

साथ ही इस घटना में शामिल एक अन्य अपराधी शाहबाज खान (Shahbaz Khan) को हिंदपीढ़ी से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सभी अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।