रामगढ़ के नेता आजाद सिंह पर अपराधियों ने चलाई गोली, इलाके में सनसनी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

News Aroma Media

रामगढ़: रामगढ़ के नेता आजाद सिंह पर शनिवार की देर रात अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है। इस हमले में आजाद सिंह बाल-बाल बचे हैं।

अपराधियों के द्वारा चलाई गई गोली उनके कार के वाइपर पर लगी। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक और थाना प्रभारी रोहित कुमार महतो ने अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है। अपराधियों की शिनाख्त के लिए कई सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं।

शहर के छोटकी मुर्राम निवासी सह झारखंड एकता मंच के केंद्रीय संयोजक आजाद सिंह पर बिजुलिया स्थित रचित फर्नीचर के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली चलाकर हत्या करने का प्रयास किया।

बताया जाता है कि प्रतिदिन की तरह वह कार पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वह बिजुलिया स्थित आंध्रा बैंक के पास से निर्माणाधीन बिजुलिया रेलवे ओवरब्रिज के नीचे से होते हुए चेंबर भवन की ओर मुड़े की बाइक पर सवार दो अपराधियों ने सामने से आकर गोली चला दी।

हालांकि गोली कार के बॉडी में टकरा गई। इससे वह बाल-बाल बच गए। एक गोली चलाने के बाद बाइक सवार अपराधी सीधे बिजुलिया की ओर से एनएच-33 से होकर तेजी से रांची की ओर भाग गया।

पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दिया। पुलिस अपराधियों के बारे में पता लगाने के लिए देर रात तक आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।

थाना प्रभारी ने प्रारंभिक जांच के बाद कहा कि अपराधियों ने सिंगल शॉर्ट कट्टा से गोली चलाई है। अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पूरे क्षेत्र में छापेमारी की जा रही है।

पुलिस के अनुसार आजाद सिंह ईंट भट्ठा व्यवसाई है। घटना के बाद बिजुलिया इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई है।

पुलिस के अनुसार आजाद सिंह चट्टी बाजार स्थित होटल सम्राट से खाना खाकर अपने घर जा रहे थे। यहां लगी सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है।

पुलिस को यह संदेह था कि अपराधी आजाद सिंह पर पहले से घात लगाए होंगे होटल सम्राट में वह काफी देर तक बैठे थे। उनके निकलने का इंतजार अपराधी जरूर कर रहे होंगे उनके निकलने के बाद कौन-कौन सी बाइक वहां से गुजरी पुलिस उस पर अपनी निगाह गड़ा रही है।