झारखंड और झारखंडियों का विश्वास जीतने के लिए हमें राजनीति की लीक बदलनी होगी: सुदेश महतो

News Aroma Media

रांची: आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कार्यकर्ताओं से कहा कि संकल्पबद्ध होकर हर साधारण लोग से जुड़ें और जन सवाल पर आवाज बनें।

सत्ता और सिस्टम तक आम आदमी की आवाज पहुंचाकर ही राजनीति की लीक बदली जा सकती है। आजसू के कार्यकर्ताओं में यह दमखम है कि वे लीक बदल सकते हैं। महतो गुरुवार को गीतांजलि सभागार में आयोजित पार्टी के रांची जिला सम्मेलन में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि झारखण्ड एवं झारखण्डियों का विश्वास जीतने के लिए हमें राजनीति की लीक बदलनी होगी। नयी सोच, नयी ऊर्जा के साथ आगे बढ़ना होगा।

समान विचार वालों को साथ लाना होगा। हर गली, हर मोहल्ले, हर वार्ड, हर ब्लॉक में आजसू पार्टी की विचारधारा को पहुंचाना होगा। नए साल में नई संभावनाओं के साथ आजसू पार्टी जनपक्षधर बनकर हुकूमत को सही रास्ते पर चलने को बाध्य करेगी।

28 दिसंबर को हेमंत सोरेन सरकार के दो साल पूरे हो रहे हैं। दो साल में सरकार ने क्या काम किए हैं और किस कदर वादे तोड़े हैं, आजसू पार्टी जनता को इस बारे में बताएगी।

इसके लिए पंचायत, प्रखंड, जिलों में पार्टी के कार्यकर्ता तथ्य और आंकड़े के साथ सरकार की रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे। सत्तारूढ़ दलों के घोषणा पत्र और सरकार के बजट को सामने रखकर विश्लेषण और सही आलोचना करने का वक्त आ गया है।