बाबूलाल मरांडी ने ‘चतुराई’ से वीडियो शेयर कर चली सियासी चाल, इरफान चुनरी ओढ़कर …

एक मिनट भी नहीं लगा जब विधायक जी ने सबके सामने ही वो तिलक अपने माथे से पोंछ डाला और बाद में हिंदुओं से कहा- ”आपलोग वोट नहीं भी देंगे, तब भी हम जीत जाएंगे

News Aroma Media

रांची: बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) जबसे भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रदेश अध्यक्ष बने हैं, वाकई उनकी जिम्मेदारी बढ़ गई है और इसका निर्वाह वे बहुत चतुराई से कर रहे हैं।

उन्होंने कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) का एक Video Tweet करते हुए लिखा-” कुछ भोले हिन्दुओं ने कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी को मंदिर में बुलाया और उन्हें तिलक लगा दिया।

एक मिनट भी नहीं लगा जब विधायक जी ने सबके सामने ही वो तिलक अपने माथे से पोंछ डाला और बाद में हिंदुओं से कहा- ”आपलोग वोट नहीं भी देंगे, तब भी हम जीत जाएंगे”। लिखा कि चिंता मत कीजिये इरफ़ान जी, (Irfan ji) झारखंड की जनता इस बार आपलोगों की इस घटिया मानसिकता का जवाब जरूर देगी।”

इरफान अंसारी बोले, उनके क्षेत्र के लोग बाबूलाल का फूंकेंगे पुतला

इधर, विधानसभा के मानसून सत्र के तीसरे दिन जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी चुनरी ओढ़कर विधासभा पहुंचे। उन्होंने बाबूलाल मरांडी के ट्वीट कर जमकर हमला बोला।

इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने कहा, क्या बाबूलाल जी जलसाजी सीख गए, वीडियो क्रॉप करना सीख गए, ये अच्छी बात नहीं है। उन्होंने बाबूलाल की तुलना भानु प्रताप शाही से की।

इरफान ने कहा कि बाबूलाल जी को सेकुलर ने वोट दिया है और कट्टरता आ गई आपके अंदर। उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र के लोग बाबूलाल का पुतला फूंकेंगे।