RCF में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर निकली वकेंसी, देखें कैसे करें आवेदन

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 01 दिसंबर 2023 तक है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.rcfltd.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं

News Aroma Media

RCF Management Trainees Recruitment: राष्ट्रीय केमिकल्स एंड फर्टिलाइजर्स लिमिटेड (Rashtriya Chemicals and Fertilizers Limited) ने मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर भर्ती निकाली है।

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 01 दिसंबर 2023 तक है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.rcfltd.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

रिक्तियों का विवरण

RCF Limited  का यह भर्ती अभियान 25 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है, जिनमें से 23 रिक्तियां मैनेजमेंट ट्रेनी (मैटेरियल) पदों के लिए हैं और 02 रिक्तियां मैनेजमेंट ट्रेनी (Legal) पदों के लिए हैं।

RCF में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर निकली वकेंसी, देखें कैसे करें आवेदन - Vacancy for the post of Management Trainee in RCF, see how to apply

आवेदन शुल्क

सामान्य, OBC और EWS श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है। ST/SC/PWBD/ XSM/महिला श्रेणी के उम्मीदवारों को कोई आवेदन शुल्क (Application fee) नहीं देना होगा

एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

• मैनेजमेंट ट्रेनी (Material) पदों के लिए उम्मीदवारों के पास न्यूनतम 60% अंकों के साथ केमिकल इंजीनियरिंग/ पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग/ मैकेनिकल इंजीनियरिंग/ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग/ इंस्ट्रुमेंटेशन इंजीनियरिंग में BE/BTEC डिग्री होनी चाहिए। जबकि SC/STउम्मीदवारों के लिए 55% अंक होने चाहिए।

• मैनेजमेंट ट्रेनी (लीगल) पदों के लिए 60% अंकों के साथ किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कानून में स्नातक डिग्री (LLB) और LLM डिग्री होनी चाहिए।