29% डिस्काउंट के साथ मिल रहा Realme C30, मौका फिर नहीं मिलेगा!

Realme C30 को आप Flipkart से ऑर्डर कर सकते हैं, इस फोन की MRP 8,499 रुपए है और आप इसे 29% डिस्काउंट के बाद 5,999 रुपए में खरीद सकते हैं

News Aroma Media

Realme C30 : कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन सर्च कर रहे हैं और बेहतर Discount Offer  की भी तलाश कर रहे हैं तो Realme C30 आपके लिए काफी अच्छा Option साबित होने वाला है।

साथ ही आज हम आपको इस फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर्स की भी जानकारी देने वाले हैं। तो चलिये बताते हैं कि आप कैसे इसे बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं-

Realme C30 को आप Flipkart से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP 8,499 रुपए है और आप इसे 29% Discount के बाद 5,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

साथ ही इस फोन पर आपको कई बैंक ऑफर्स (Bank Offers) भी मिल रहे हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5% Cashback मिल सकता है। ऐसे में ये आपके लिए काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है।

 29% डिस्काउंट के साथ मिल रहा Realme C30-Realme C30 is available with 29% discount

कम कीमत में आपको काफी अच्छे मिलने वाले हैं फीचर्स

इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर (Exchange Offer) के तहत सबसे भारी डिस्काउंट मिल सकता है। अगर आप पुराना स्मार्टफोन Flipkart को वापस करते हैं तो 5,450 रुपए की अलग से छूट मिल सकती है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने फोन के मॉडल पर भी Depends करता है।

 29% डिस्काउंट के साथ मिल रहा Realme C30-Realme C30 is available with 29% discount

Specification को लेकर भी आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। क्योंकि कम कीमत में आपको काफी अच्छे फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें 6.5 Inch HD+ Display दिया जाता है।

इसमें 8MP Rear Camera भी मिल रहा है। साथ ही फोन में 5MP Front Camera भी दिया जा रहा है। फोन में 5000 mAh Battery मिलती है और Unisoc T612 Processor की वजह से स्पीड भी ठीक मिलने वाली है।

अभी खरीदने के लिए यहां इस Link पर करें Click