Reliance Retail का Performax बना भारतीय फुटबॉल टीम के लिए अधिकारिक किट प्रायोजक

Reliance Retail के व्यापक फैशन, लाइफस्टाइल और स्पोर्ट्सवियर ब्रांड परफॉर्मैक्स (Performax) ने भारतीय फुटबॉल टीम के आधिकारिक किट और मर्चेंडाइज प्रायोजक बनने के लिए अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (AIFF) के साथ साझेदारी की है।

News Aroma Media

Reliance Retail Performax became AIFF Sponsor: Reliance Retail के व्यापक फैशन, लाइफस्टाइल और स्पोर्ट्सवियर ब्रांड परफॉर्मैक्स (Performax) ने भारतीय फुटबॉल टीम के आधिकारिक किट और मर्चेंडाइज प्रायोजक बनने के लिए अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (AIFF) के साथ साझेदारी की है।

ये साझेदारी प्रमुख घरेलू Sportswear Brand Performax को खेल के सभी प्रारूपों में किट बनाने का विशेष अधिकार देगी। परफॉर्मैक्स फुटबाल महासंघ के लिए सभी मैचों, यात्राओं और प्रशिक्षण के दौरान यह पुरुषों, महिलाओं और युवा टीमों के पहनावे के लिए एकमात्र आपूर्तिकर्ता होंगे। इसके अलावा, व्यापारिक प्रायोजक के रूप में, परफॉर्मैक्स के पास इन उत्पादों के निर्माण और खुदरा बिक्री का अधिकार भी होगा।

नई जर्सी में दिखी टीम इंडिया

इसके अलावा परफॉर्मैक्स के पास इनके निर्माण और रिटेल बिक्री के अधिकार भी होंगे। भारतीय टीम ने 49वें किंग्स कप 2023 Kings Cup 2023 की शुरुआत एक आकर्षक नई किट में की। 7 से 10 सितंबर तक थाईलैंड में आयोजित टूर्नामेंट को में टीम इंडिया अपने करने उतरी है। टूर्नामेंट का पहला मैच कल इराक Ind vs Irq से हुआ।

अखिलेश प्रसाद ने कहा

साझेदारी पर बोलते हुए, रिलायंस रिटेल – फैशन एंड लाइफस्टाइल के अध्यक्ष और सीईओ, अखिलेश प्रसाद ने कहा, “हमें AIFF के साथ अपने सहयोग की घोषणा करते हुए बहुत खुशी है। भारत में फुटबॉल की काफी संभावनाएं हैं और हम भारतीय फुटबॉल टीम को आने वाले वर्षों में प्रमुखता हासिल करते देखेंगे। यह साझेदारी परफॉर्मैक्स के माध्यम से भारत में खेलों को सुलभ बनाने की हमारी आकांक्षा के अनुरूप है।”

फुटबाल का खेल देश के सभी कोनों से करोड़ों उत्साही प्रशंसकों को आकर्षित करता है। भारत में वर्तमान में इंडियन सुपर लीग (ISL) और रिलायंस फाउंडेशन यंग चैंप्स (RFYC) अकादमी जैसे कई अंतरराष्ट्रीय-गुणवत्ता वाले टूर्नामेंट और सुविधाएं हैं । भारत में फुटबॉल अधिक युवाओं को आकर्षित करने और नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार है। AIFF और परफॉर्मैक्स के बीच साझेदारी भारतीय खेलों को वैश्विक प्रमुखता तक पहुंचाने के लिए ब्रांड की अटूट प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।

AIFF के महासचिव डॉ शाजी प्रभाकरन ने कहा

“हम भारतीय फुटबॉल परिवार में अपने नए किट पार्टनर, परफॉर्मैक्स का स्वागत करते हैं। मुझे यकीन है कि खिलाड़ियों और टीमों को नई किट पसंद आएगी और वे मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित होंगे। मैं एआईएफएफ और परफॉर्मैक्स के बीच इस नई साझेदारी की सफलता की कामना करता हूं।

परफॉर्मैक्स का लक्ष्य विश्व स्तर पर धूम मचाने वाला पहला भारतीय स्पोर्ट्सवियर ब्रांड बनना है। यह दौड़, प्रशिक्षण, रैकेट खेल और अन्य जैसे कई विषयों के लिए तैयार किए गए परिधान, जूते और सहायक उपकरण में उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। पिछले कुछ समय में, परफॉर्मैक्स ने जसप्रित बुमरा, रवि दहिया, हरमिलन कौर, मनु भाकर, रिद्धि फोर, योगेश कथूनिया और प्रमोद भगत जैसे कई एथलीटों के साथ साझेदारी की है।

परफॉर्मैक्स एंड ट्रेंड्स फुटवियर के CEO नितेश कुमार ने कहा

“यह एसोसिएशन परफॉर्मैक्स को हमारे ग्राहकों के लिए पसंदीदा एक्टिववियर ब्रांड के रूप में स्थापित करने की दिशा में शुरू की गई पहलों में से एक है।”

परफॉर्मैक्स एक्टिववियर भारत में 1,500+ स्टोर्स में मौजूद हैं। इसके अलावा, ब्रांड Ajio और JioMart जैसे डिजिटल कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। ऑफिशियल और फैन मर्चेंडाइज परफॉर्मैक्स एक्सक्लूसिव स्टोर्स और देश भर के विभिन्न रिटेल पार्टनर स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।