दो सगी बहनों ने दो सगे भाइयों को दूल्हा बनाकर लूट लिया, खीर में बेहोशी की…

News Aroma Media

Robber Bride in UP : कई लोग ऐसे होते है, जिन्हें घरवालों से रजामंदी ना मिलने पर भाग कर शादी (Marry) करनी पड़ती है। लोग एक दूसरे के ऊपर खूब भरोसा करते हैं।

इसलिए परिवार को छोड़कर अपने पार्टनर का हाथ थामते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक अजीब सी घटना सामने आई। बता दें कि उत्तर प्रदेश के हरदोई में दो सगे भाइयों की दो सगी बहनों से शादी हुई, लेकिन वो लुटेरी दुल्हन (Robber bride) निकलीं।

शादी की रात ही उन्होंने खीर में बेहोशी की दवा मिलाकर ससुरालवालों को बेहोश कर दिया और सारा जेवर व कीमती सामान लेकर फरार हो गईं। सुबह जब घरवालों की नींद खुली तो घर का हाल देखकर सब हैरान रह गए। पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की है।

दो सगी बहनों ने दो सगे भाइयों को दूल्हा बनाकर लूट लिया, खीर में बेहोशी की… - Two real sisters robbed two real brothers by making them grooms, made them unconscious in kheer…

कैसे हुई शादी?

दरअसल हरदोई जिले के टड़ियावां में ग्राम भड़ायल में रहने वाले नरेश पाल के दो बेटे प्रदीप और कुलदीप (Pradeep and Kuldeep) हैं दोनों ही बेटे अविवाहित थे। उनकी पत्नी शिवकन्या नेत्रहीन (Blind) हैं।

बेटों की शादी नहीं होने की वजह से पति-पत्नी अक्सर परेशान रहते थे। प्रदीप दिल्ली में एक कंपनी में काम करता था। इस दौरान शादी को लेकर इकबाल नाम के एक शख्स के संपर्क में आया।

इकबाल ने दोनों भाईयों की शादी के लिये नब्बे हजार रुपये की मांग की, लेकिन नरेश पाल ने इतने पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद उसने शिवकन्या और प्रदीप का नंबर कुछ और लोगों को दे दिया।

इस बीच रवि नाम के शख्स ने इस परिवार से संपर्क किया और दोनों भाईयों की शादी कराने की बात की। शादी के एवज में उसने 80 हजार रुपये मांगे। इसके बाद सीतापुर बस अड्डे (Sitapur Bus Stand) पर लड़कियों को भी दिखाया। लड़कियों से मिलने के बाद नरेश पाल ने रवि को पैसे भी दे दिए और शादी के लिए तैयार हो गए।

दो सगी बहनों ने दो सगे भाइयों को दूल्हा बनाकर लूट लिया, खीर में बेहोशी की… - Two real sisters robbed two real brothers by making them grooms, made them unconscious in kheer…

क्या हुआ शादी के बाद?

बिचौलिए रवि (Middleman Ravi) ने शादी के लिए प्रदीप के परिवार को जेवर बनवाने के लिए परिवार ने एक लाख रुपये के जेवर भी बनवाए, इसके बाद 22 नवंबर को रवि दोनों लड़कियों से साथ उनके गांव पहुंचा और गांव के मंदिर में उनकी शादी करा दी। विवाह संपन्न होने के बाद दोनों लड़कियां ससुराल आ गईं।

रात में नई-नवेली दुल्हनों (Newlywed Brides) ने परिवार के लिए खाना बनाया और मीठे में खीर बनाई। खीर खाने के बाद परिवार के लोग बेसुघ हो गए।

इसके बाद दोनों बहनें सारे जेवर और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गईं। सुबह जब ससुरालवाले उठे तो दोनों दुल्हन गायब मिली। इसके घरवालों ने बिचौलिए रवि से संपर्क किया लेकिन उसने भी कॉल रिसीव (Call Received) नहीं की।