प्यार में मिला धोखा, तो प्रेमी ने पत्थर से कूचकर की प्रेमिका की हत्या

साहिबगंज मिर्जाचौकी थाना पुलिस ने प्रेमिका की हत्या के आरोपी प्रेमी को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रेमी को प्रेमिका के दूसरे युवक के साथ रहना नागवार गुजरा।

News Aroma Media

Sahibganj Love Story: साहिबगंज (Sahibganj) मिर्जाचौकी थाना पुलिस ने प्रेमिका की हत्या के आरोपी प्रेमी को गुरुवार को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

आरोपी प्रेमी को प्रेमिका के दूसरे युवक के साथ रहना नागवार गुजरा। इसकी भनक लगी तो उसने पत्थर से कूचकर प्रेमिका की हत्या कर दी।

खून लगा पत्थर पुलिस ने बरामद

आरोपित प्रेमी बबलू मडैया उर्फ कान्दना मडैया मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र स्थित ठाकुर टोला कोहबारा का रहने वाला है। पुलिस के समक्ष आरोपी ने दिए अपने बयान में अपना जुर्म कबूल किया है।

आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त खून (Blood) लगा पत्थर पुलिस ने बरामद कर लिया है।

पत्थर से कूचकर प्रेमिका की हत्या

पुलिस ने बताया कि आरोपी बबलू मडैया प्रेमिका के साथ पांच वर्ष से रह रहा था। इस बीच किसी दूसरे युवक से उसका संबंध हो गया। इस बात की भनक पहले प्रेमी को लगी तो दोनों के बीच विवाद (Controversy) होने लगा।

एक जनवरी को शराब के नशे में बबलू मडैया का उससे विवाद हो गया। इसी क्रम में आरोपी ने पत्थर से कूचकर प्रेमिका की हत्या (Murder) कर दी। मृतका की बहन के फर्दबयान पर मिर्जाचौकी थाना में FIR दर्ज की गई थी।