नॉन बैंकिंग कंपनी की धोखाधड़ी की जांच करने राजमहल पहुंची CBI की टीम, फिर…

बुधवार को ननबैकिंग कंपनी (Non-Banking Company) द्वारा की गई धोखाधड़ी व गबन मामले में जांच के लिए सेंट्रल ब्यूरो का इन्वेस्टिगेशन (CBI) की टीम बुधवार को राजमहल (Rajmahal)  पहुंची। टीम ने निरीक्षण भवन में कैंप कर Non-Banking Company में जमा दस्तावेज इकट्ठा किए।

News Aroma Media

Sahibganj Non-Banking Company: बुधवार को ननबैकिंग कंपनी (Non-Banking Company) द्वारा की गई धोखाधड़ी व गबन मामले में जांच के लिए सेंट्रल ब्यूरो का इन्वेस्टिगेशन (CBI) की टीम बुधवार को राजमहल (Rajmahal)  पहुंची। टीम ने निरीक्षण भवन में कैंप कर Non-Banking Company में जमा दस्तावेज इकट्ठा किए।

टीम ने जमाकर्ताओं और नन बैंकिंग कंपनियों के अभिकर्ताओं के बयान भी दर्ज किए।

CBI अफसर सुशील सिंह ने बताया कि उनकी टीम अगले 4 दिनों तक राजमहल में रहकर सबूत इकट्ठा करेगी। जिन लोगों ने MAS INFRA REALTY LTD नामक चिटफंड कंपनी में निवेश किया है, उनके दस्तावेज सबूत के तौर पर जमा लिए जा रहे हैं।

उक्त कंपनी में 30 लाख से अधिक का इन्वेस्टमेंट राजमहल में किया गया है। पीड़ित 10 फरवरी तक निरीक्षण भवन में उपस्थित होकर उक्त कंपनियों से संबंधित दस्तावेज जमा कर सकते हैं।

मालूम हो राजमहल के सैकड़ों निवेशक ठगी के शिकार हुए हैं। शिकार बनाया गया था। संबंधित कंपनियों के फरार होने के बाद प्रशासन ने उसके ऑफिस को सील कर दिया था। मामले को लेकर FIR भी दर्ज हुई थी।