Samsung लाया दो नए पावर बैंक, जानें कीमत

Central Desk

Samsung Brought Two new Power Banks : Samsung ने इंडियन मार्केट में दो नए और पावरफुल पावरबैंक लॉन्च कर दिए हैं। एक 10,000mAh और दूसरा 20,000mAh। ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं।

इन्‍हें खास Travelinh के समय यूजर्स को सहूलियत देने के लिए डिजाइन किया गया है। 20000mAh की क्षमता वाले पावर बैंक को 45W की सुपर-फास्‍ट 2। 0 चार्जिंग के साथ पेश किया गया है।

Samsung लाया दो नए पावर बैंक, जानें कीमत Samsung brought two new power banks, know the price

वहीं 10000mAh की क्षमता वाला Power Bank Wireless Charging एवं 25W के Super-Fast Wired Charging को सपोर्ट करता है और यूजर्स को सफर के दौरान अपने डिवाइसेज को चार्ज रखने के बेहतरीन ऑप्शन देता है।

पावर बैंक कीकीमत

Samsung लाया दो नए पावर बैंक, जानें कीमत Samsung brought two new power banks, know the price

45W के 20000mAh की क्षमता वाले पावर बैंक की कीमत 4299 रूपये है। य‍ह Triple Port Charging Capability को सपोर्ट करता है और एकसाथ तीन उपकरणों को चार्ज कर सकता है।

यूजर्स इसकी मदद से न सिर्फ अपने स्‍मार्टफोन्‍स को चार्ज कर सकते हैं, बल्कि अपने हेडफोन्‍स, गेमिंग कंसोल्‍स, कैमरों और Laptops को भी अतिरिक्‍त सहूलियत और बिना किसी परेशानी के साथ एक साथ चार्ज कर सकते हैं।

High-Quality Lithium-Ion Batteries का इस्‍तेमाल कर सैमसंग का 20000mAh पावर बैंक लो करंट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और प्रमुख स्‍मार्टफोन्‍स एवं डिजिटल उापकरणों के साथ Compatible है, जो यूजर्स की पावर के लिये रोजाना उच्‍च मांग को पूरा करता है।

10000mAh में मिलेंगी ये सर्विसेस

Samsung लाया दो नए पावर बैंक, जानें कीमत Samsung brought two new power banks, know the price

25W के 10000mAh क्षमता वाले पावर बैंक की कीमत 3499 रूपये है। इसकी मदद से Smartphone, घडि़यां, बड्स और डिजिटल डिवाइसेज़ सहित कई उपकरणों को चार्ज किया जा सकता है।

पावर बैंक की ड्युअल-पोर्ट चार्जिंग क्षमता यूजर्स को एक ही समय में दो Device को प्‍लग इन एवं चार्ज करने में सक्षम बनाती है। इसके अलावा, यह Qi Certified Power Bank 7। 5W तक वायरलेस तरीके से विभिन्‍न डिजिटल उपकरणों को चार्ज कर सकता है।