Tesla को नए साइबरट्रक प्रोटोटाइप पर काम करते हुए देखा गया

News Aroma Media

सैन फ्रांसिस्को: इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी टेस्ला को अपनी फ्रेमोंट फैक्ट्री में एक नए साइबरट्रक प्रोटोटाइप पर काम करते हुए देखा गया।

ऑटो-टेक वेबसाइट इलेक्ट्रेक के अनुसार, इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक का एक नया प्रोटोटाइप पिछले महीने कैलिफोर्निया और टेक्सास के आसपास देखा गया था।

दिसंबर में, टेस्ला को फ्रेमोंट कारखाने में अपने परीक्षण ट्रैक पर साइबरट्रक के एक नए प्रोटोटाइप का परीक्षण करते हुए देखा गया था।

कुछ हफ्ते बाद, टेस्ला ने गिगाफैक्ट्री टेक्सास में साइबरट्रक का एक नया प्रोटोटाइप लाया। रिपोर्ट में कहा गया है कि इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक के अपडेटेड वर्जन की कई तस्वीरें और यहां तक कि एक वीडियो भी लीक हो गया है।

अब ऐसा लग रहा है कि प्रोटोटाइप फ्रेमोंट में वापस आ गया है और टेस्ला इस पर काम कर रही है क्योंकि इसे एक नए ड्रोन फ्लाईओवर में देखा गया था।

ऐसा लगता है कि टेस्ला प्रोटोटाइप पर उपकरण, संभावित सेंसर स्थापित कर रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि बेड और व्हील वेल के चारों ओर ट्रिम का हिस्सा भी कवर किया गया है।

इसमें कहा गया है कि आसपास के लोगों के साथ ड्रोन वीडियो ट्रक के लेटेस्ट संस्करण के आकार का एक अच्छा विचार देता है, जो कि लेटेस्ट तस्वीरों के सामने आने के बाद छोटे होने की अफवाह है।

बड़ा सिंगल विंडशील्ड वाइपर जो लेटेस्ट प्रोटोटाइप के लिए एक विवादास्पद जोड़ रहा है, वीडियो में दिखाई नहीं दे रहा है।