भारत

संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे वाराणसी, गाजीपुर में वीर अब्दुल हमीद…

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ मोहन भागवत रविवार शाम वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर संघ

Sangh chief Mohan Bhagwat Reached Varanasi: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ मोहन भागवत रविवार शाम वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर संघ के काशी प्रांत के पदाधिकारियों ने उनकी अगवानी की। संघ प्रमुख एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच सिगरा स्थित प्रांत कार्यालय के लिए रवाना हो गए। प्रांत कार्यालय में संघ प्रमुख के प्रवास को देखते हुए वहां सुरक्षा का व्यापक प्रबंध किया गया है।

संघ प्रमुख प्रांत कार्यालय में रात्रि विश्राम के बाद सोमवार सुबह शाखा में भी शामिल होंगे। यहां से वे गाजीपुर में परमवीर चक्र विजेता वीर अब्दुल हमीद के गांव धामूपुर जाएंगे और उनके जीवन पर आधारित पुस्तक का विमोचन करेंगे। पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में भाग लेने के बाद हथियाराम मठ जाएंगे।

मठ में दर्शन पूजन के बाद वह संत भवानी नंदन यति महाराज से आशीर्वाद लेंगे। मठ से मीरजापुर विन्ध्याचल स्थित देवरहा हंस बाबा आश्रम में जाएंगे। आश्रम में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन मंगलवार को सीधे बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker