हेमंत से जुड़े विनोद सिंह के व्हाट्सएप चैट का मामला लोकसभा में उठा, संजय सेठ ने…

रांची (Ranchi) के सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) और उनके करीबी विनोद सिंह के Whatsapp Chat के खुलासे का मामला गुरुवार को लोकसभा में शून्यकाल के दौरान उठाया।

Central Desk

Sanjay Seth in Lok Sabha: रांची (Ranchi) के सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) और उनके करीबी विनोद सिंह के Whatsapp Chat के खुलासे का मामला गुरुवार को लोकसभा में शून्यकाल के दौरान उठाया।

सांसद सेठ ने लोकसभा में कहा…

सांसद सेठ ने लोकसभा में कहा कि झारखंड में JMM और Congress की सरकार को लेकर रोज़ नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पूर्व की जो सरकार झारखंड में चल रही थी, वह WhatsApp पर चलती थी। ट्रांसफर, पोस्टिंग जैसे कार्य WhatsApp पर किए जाते थे।

सांसद ने कहा कि इससे भी गंभीर विषय है कि मुख्यमंत्री के करीबी विनोद सिंह के यहां JSSC की परीक्षा के Admit Card बरामद हुए हैं। यह बहुत गंभीर मामला है। राज्य के 9 लाख युवा सड़कों पर है। न्याय मांग रहे हैं।

उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है। सांसद ने लोकसभा में सरकार से मांग की कि छात्रों के भविष्य के साथ हुए खिलवाड़, JSSC के पेपर लीक और WhatsApp चैट के पूरे मामले की जांच CBI से कराई जाए। छात्रों को इंसाफ दिया जाए।