19वें एशियाई खेलों में आदित्यपुर के शाहिद अनवर करेंगे रेडियो कमेंट्री, कबड्डी के…

बता दें कि पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना के हांगजोऊ स्थित जियाओशान गुवाली स्पोर्ट्स सेंटर के इंडोर स्टेडियम में कबड्डी का मैच खेला जा रहा है

News Aroma Media

सरायकेला : यह झारखंड के लिए बड़े गर्व की बात है कि चीन के हांगजोऊ में खेले जा रहे 19वें एशियाई खेलों (19th Asian Games) में कबड्डी के पुरुष-महिला फाइनल मैचों की राष्ट्रीय प्रसारण में आदित्यपुर के अंतराष्ट्रीय खेल कमेंटेटर शाहिद अनवर (Shahid Anwar) रेडियो कमेंट्री करेंगे।

बता दें कि पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना (People’s Republic of China) के हांगजोऊ स्थित जियाओशान गुवाली स्पोर्ट्स सेंटर के इंडोर स्टेडियम में कबड्डी का मैच खेला जा रहा है।

भारतीय महिला और पुरुष टीमों का शानदार प्रदर्शन

भारतीय महिला और पुरुष टीमें शानदार प्रदर्शन (Indian Women’s and Men’s Teams Performed Brilliantly) कर फाइनल में पहुंच कर पदक पक्का कर चुकी है। हिला वर्ग के फाइनल मैच का आंखों देखा हाल सुबह 6.55 मिनट से, और पुरुष वर्ग का फाइनल मैच की कमेंट्री दिन में 12.55 मिनट से प्रसारित की जाएगी, कमेंट्री FM Rainbow के राष्ट्रीय नेटवर्क पर सुना जा सकता है।

अन्तर्राष्ट्रीय खेल कमेंटेटर शाहिद अनवर इन मैचों की हिंदी में कमेंट्री करेंगे. शाहिद अनवर पूर्व में क्रिकेट विश्व कप, एशिया कप और कबड्डी के विश्व कप की कमेंट्री कर चुके हैं।