जमीन विवाद और मारपीट मामले में सांसद ढुलू के खिलाफ गठित हो SIT, सरयू ने…

राय ने कहा कि वे पीड़ित महिला से मिले एवं डीसी-एसएसपी से बात की। SSP से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई

News Desk

Saryu demanded: रविवार को परिषद में आयोजित प्रेस Conference में पूर्वी जमशेदपुर के निर्दलीय विधायक सरयू राय ने कहा कि धनबाद के सांसद ढुलू महतो के गांव चिटाही में जमीन विवाद एवं मारपीट अत्याचार की पराकाष्ठा है। CM हेमंत सोरेन ने FIR तो दर्ज करा दी,कार्रवाई नहीं हो रही है। ढुलू महतो मामले में आरोपी हैं, इसलिए जांच के लिए मुख्यमंत्री एसआईटी गठित करें।

SSP से आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

राय ने कहा कि वे पीड़ित महिला से मिले एवं डीसी-एसएसपी से बात की। SSP से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। SSP ने कहा कि DSP को मामले की जांच के लिए चिटाही भेज रहे हैं।DC से राय ने कहा कि सांसद ढुलू महतो प्रकरण में उन्होंने राज्यपाल को ज्ञापन दिया था। उक्त मामले में धनबाद डीसी से रिपोर्ट मांगी गई है। अभी तक रिपोर्ट नहीं भेजी गई है। जल्द रिपोर्ट भेजें, ताकि आगे की कार्रवाई हो सके।

सांसद के घर में रह रहे मारपीट करने वाले

सरयू ने कहा कि मारपीट करने वाले सांसद के घर में रह रहे हैं। गवाही देने पर फसल को नष्ट कर दिया गया। स्थानीय थानेदार की भूमिका निष्पक्ष नहीं है। ऐसे में वरीय अधिकारियों को हस्तक्षेप करना चाहिए। राय ने कहा कि मामला सासंद से जुड़ा है, इसलिए भारत के गृहमंत्री से भी मिलेंगे। पीड़िता को न्याय दिलाने और कानूनी सलाह के लिए क्राउड फंडिंग करेंगे।