चतरा में तीन थाना प्रभारी सहित कई अवर निरीक्षकों का तबादला

इसके अलावा कई अन्य पुलिस अवर निरीक्षकों की भी विभिन्न थानों में प्रतिनियुक्ति हुई है।गिद्धौर थाना प्रभारी मनोज पॉल व राजपुर थाना प्रभारी विकास पासवान को सदर थाना का JSE बनाया गया

News Desk

चतरा: Chatra SP राकेश रंजन (Rakesh Ranjan) ने डेढ़ दर्जन से अधिक पुलिस अवर निरीक्षकों का तबादला (Tranfer) किया है। विधि-व्यवस्था (Order of Law) की दृष्टिकोण से तीन थाना प्रभारियों का भी तबादला किया गया है।

इसमें राजपुर, गिद्धौर और कुंदा थाना के प्रभारी शामिल हैं। तबादले की सूची SP की गोपनीय शाखा (Secret Branch) ने जारी की है।

कन्हैया यादव को गिद्धौर थाना की जिम्मेदारी सौंपी गई

सदर थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक कौशल कुमार सिंह (Kaushal Kumar Singh) को कुंदा का नया थाना प्रभारी बनाया गया है।

पुलिस केंद्र में पदस्थापित SI बिनोद कुमार को राजपुर थाना (Rajpur Police Station) का दारोमदार सौपा गया है। पिपरवार थाना में तैनात कन्हैया यादव को गिद्धौर थाना की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

विकास पासवान को सदर थाना का JSE बनाया गया

सदर थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक दिनेश हेंब्रम को Tandwa, कुंदा थाना के मुकेश कुमार को मयूरहंड, मयूरहंड थाना के श्रीराम पंडित को सदर, लावालौंग से भोलानाथ प्रमाणिक को सिमरिया, पुलिस केंद्र में तैनात सोनिया सोए को सदर, गिद्धौर में पदस्थापित पुरुषोत्तम लागोरी (Purushottam Lagori) को कुंदा, विकास सेठ को लावालौंग, सदर में तैनात हिमांशु शेखर को गिद्धौर, सिकंदर सिंकु को प्रतापपुर, वशिष्ठनगर जोरी में पदस्थापित दीपक रजक को सदर व पुलिस केंद्र में तैनात देव कुमार होरो को वशिष्ठनगर जोरी थाना (Vashishthanagar Jori Police Station) में नई पोस्टिंग दी गई है।

इसके अलावा कई अन्य पुलिस अवर निरीक्षकों की भी विभिन्न थानों में प्रतिनियुक्ति हुई है।गिद्धौर थाना प्रभारी मनोज पॉल व राजपुर थाना प्रभारी विकास पासवान को सदर थाना का JSE बनाया गया है। कुंदा थाना प्रभारी परमानंद मेहरा प्रोमोशनल प्रशिक्षण में भेजे गए हैं।