शर्मनाक! झारखंड की दुष्कर्म पीड़िता को 3 दिनों तक थाने में रखा, पिटाई भी की ; SSP और IG तक पहुंचा मामला

Central Desk

Jharkhand Student Rape: यह अत्यंत अमानवीय व्यवहार है कि किसी दुष्कर्म (Rape) पीड़िता को थाने में तीन दिनों तक रखकर उसके साथ मारपीट की जाए और उसका केस भी न लिया जाए।

झारखंड की पीड़ित छात्र ने यह आरोप बिहार की राजधानी पटना स्थित गांधी मैदान (Gandhi Maidan) थाने के तीन दारोगा और एक महिला सिपाही पर लगाया है।

पीड़िता के अनुसार, थाने में उसे प्रताड़ित कर उससे कहा गया कि अगर केस किया तो तुम्हारे घर वालों को जेल भेज देंगे। इस बात से वह इतना डर गयी कि वह थाने से वापस लौट गई। इस पूरे मामले को लेकर पीड़िता ने मीडिया में बयान दिया है।

मामले की जांच शुरू

बताया जा रहा है कि अब यह मामला पटना के SSP और IG तक यह मामला पहुंच गया है। मामले की जांच शुरू हो गई है। पीड़िता ने बताया कि पटना जंक्शन पर तैनात GRP जवान से ऑनलाइन परिचय हुआ था, दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे। गया में भी एक बार भेंट हुई थी। दोनों ने एक साथ जीवन गुजारने की कसम खाई थी।

फरवरी में उसे शादी के लिए पटना बुलाया था। इसके बाद Gandhi Maidan थाना क्षेत्र के एक होटल में ले गया। वहां दोनों ने शादी की। तीन फरवरी को दिन-रात और चार फरवरी को दोपहर तक दोनों होटल में रहे।

उसके बाद जवान ने उसे साथ रखने से इनकार कर दिया। पीड़िता ने बताया कि चार फरवरी को झारखंड जाने के लिए Patna Junction पहुंची, उसी समय आरोपी वहां पहुंचा और वह मेरा मोबाइल लेकर भाग गया। इसके बाद वह मामला दर्ज कराने गांधी मैदान थाना पहुंची थी।