शर्मनाक! नाबालिक बेटी से दुष्कर्म करता था सौतेला बाप, मां भी करती थी मदद, फिर…

नाबालिग ने पुलिस को अपने आवेदन में बताया है कि जब वह नौ साल की थी, उसी वक्त से उसका सौतेला पिता अपनी हवस का शिकार उसे बना रहा था।

News Aroma Media

जमशेदपुर : समाज और परिवार को शर्मसार करने वाली एक घटना जमशेदपुर RIT थाना क्षेत्र से सामने आया है। जानकारी के अनुसार, एक दरिंदा सौतेला बाप दिनेश गिरि अपनी पत्नी को पिस्तौल का भय दिखाकर 13 साल की नाबालिक बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाता था।

बेटी मां को कहती तो वह मुंह बंद करा देती थी। इस बीच सोमवार को नाबालिक बेटी ने अपने भाई के साथ थाने में जाकर पुलिस को सब कुछ बता दिया। लिखित शिकायत की।

पुलिस ने आरोपी बाप को अरेस्ट कर लिया है। मां को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। दोनों को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

हवास की कहानी नाबालिक की जुबानी

नाबालिग ने पुलिस को अपने आवेदन में बताया है कि जब वह नौ साल की थी, उसी वक्त से उसका सौतेला पिता अपनी हवस का शिकार उसे बना रहा था। नाबालिग के भाई ने सोमवार को जब अपनी बहन की स्थिति खराब देख पूछताछ की तो बहन ने पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद भाई अपनी बहन को लेकर आरआईटी थाना पहुंचा और आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

थाना प्रभारी सागर लाल महथा ने बताया की धारा 376 और पोक्सो एक्ट (Poxo Act) के तहत केस दर्ज किया गया है। इस घटना में मां की संलिप्तता का कोई साक्ष्य नहीं मिला है। पीड़िता का 164 का बयान तथा मेडिकल कराया गया।