शानदार फॉर्म में होते हुए भी भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में नहीं खेल रहे शमी, वजह…

खिलाड़ी लंबे समय से जख्मी चल रहे हैं। शमी वनडे World Cup 2023 के फाइनल मुकाबले के बाद से ही टीम के हिस्सा नहीं है।

News Aroma Media

Mohammed Shami : भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच Test Series खेली जा रही है। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शानदार फॉर्म में होने के बाद भी इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के हिस्सा नहीं हैं।

खिलाड़ी लंबे समय से जख्मी चल रहे हैं। शमी वनडे World Cup 2023 के फाइनल मुकाबले के बाद से ही टीम के हिस्सा नहीं है।

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबले के लिए भारतीय टीम ने अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया था।

अब अगले 3 मैचों के लिए स्क्वाड का ऐलान होना है। इस कड़ी में मोहम्मद शमी पर बड़ा अपडेट आया है। चलिए आपको बताते हैं खिलाड़ी टीम इंडिया के हिस्सा होंगे या फिर नहीं।

 Mohammed Shami

पहला टेस्ट मैच नही खेल पाए थे शमी 

भारत और इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इस दौरान भारतीय टीम को मोहम्मद शमी की कमी खल रही थी। फैंस को लग रहा था अगर अभी शमी टीम के हिस्सा होते, तो रिजल्ट कुछ और हो सकता था।

ICC World Cup 2023 में भी टीम इंडिया को जब-जब विकेट की जरूरत पड़ती थी शमी टीम को सफलता दिलाने में कामयाब रहते थे। ऐसे में फैंस की शमी से उम्मीद काफी बढ़ गई है।

आज से इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। ऐसे में इस मैच के समाप्ती तक कभी भी भारतीय टीम का अगले 3 मैचों के लिए भी स्क्वाड जारी हो सकता है। क्या मोहम्मद शमी अगले 3 मैचों के लिए वापसी करेंगे या फिर नहीं।

कब आएंगे शमी वापस 

मोहम्मद शमी अभी भी चोट से जूझ रहे हैं। शमी लंदन में रहकर अपनी Injury का इलाज करा रहे हैं। बताया जा रहा है कि शमी को चोट से उबरने के लिए इंजेक्शन लेना पड़ रहा है।

ऐसे में अगले 3 मैचों के लिए भी टीम में शमी की वापसी मुश्किल है। यहां तक आशंका इस पर भी जताई जा रही है कि शमी IPL 2024 में भी शामिल हो पाएंगे या फिर नहीं।