जमशेदपुर में चाय पीने के लिए दुकान पर पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या

News Alert

जमशेदपुर: इलाके में आज सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या (Jmashedpur Murder) कर दी गई। घटनास्थल पर हुई गोलीबारी की घटना के बाद वहां कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गई।

बताया जा रहा है कि आदित्यपुर थाना क्षेत्र के मुस्लिम बस्ती के आई रोड में सुबह करीब छह बजे एक चाय की दुकान पर साबिर हुसैन नाम का एक युवक आया था।

इसी बीच बदमाश वहां आए और उस पर Firing शुरू कर दी। गोली लगते ही युवक को परिजन अस्पताल लेकर भागे, लेकिन वहां पर चिकित्सकों (Physicians) ने उसे मृत बता दिया।

स्थानीय लोगों के अनुसार अपराधी चार की संख्या में थे, जिनमें से दो के पास हथियार थे। दोनों ने दो-दो गोली चलाई, जिससे साबिर हुसैन वहीं ढेर हो गया। बताया जा रहा है मृतक आपराधिक प्रवृत्ति (Criminal Tendency) का था।

जांच में जुटी पुलिस टीम

घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मुस्लिम बस्ती होते हुए ही फरार हो गए। घटना के आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक सारा खेल समाप्त हो चुका था।

वहीं, थाना प्रभारी राजन कुमार (Police Station Rajan Kumar) ने बताया कि यह अपराधियों के बीच प्रतिद्वंदिता का परिणाम है. मृतक साबिर हुसैन का चरित्र भी आपराधिक रहा है।

पुलिस घटना की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मामले को उजागर करने और अपराधियों (Criminals) की पहचान करने का प्रयास कर रही है।