सिमडेगा एसपी ने मासिक क्राइम गोष्टी का किया आयोजन, दिये कई निर्देश

Central Desk

सिमडेगा : सिमडेगा एसपी सौरभ ने एसपी कार्यालय सभागार में जिले के सभी थाना प्रभारियों के साथ मासिक के क्राइम गोष्ठी का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने सभी थाना प्रभारियों से दिए गए पिछले महीना के दिशा-निर्देशों के अनुरूप में अब तक किए गए कार्याें की विस्तार पूर्वक जानकारी ली।

अनुसंधान नियंत्रण से संबंधित सभी थाना प्रभारियों से ली जानकारी

उन्होंने प्रोजेक्टर पीपीटी के माध्यम से थानावार अपराध नियंत्रण, विधि व्यवस्था और अनुसंधान नियंत्रण से संबंधित सभी थाना प्रभारियों से जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने पिछले महीने में दिए गए थाना प्रभारियों को दिशा निर्देश के आलोक में अब तक के किए गए कार्यों पर संतुष्टि जताई साथ ही उन्होंने कार्यों को और बेहतर करने के लिए दिशा निर्देश दिए।

सिमडेगा एसपी ने मासिक क्राइम गोष्टी का किया आयोजन, दिये कई निर्देश

एसपी ने 6 पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

इस दौरान उन्होंने 6 पुलिसकर्मियों को बेहतर कार्य करने के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। क्षेत्र में सोशल मीडिया के माध्यम से उन्माद फैलाने वालों पर भी नजर रखें साथ ही साइबर क्राइम पर विशेष फोकस बनाते हुए स्थानीय लोगों को इस पर जागरूक करें। इस मौके पर उन्होंने कई अन्य दिशा-निर्देश भी जारी किए। साथ ही उन्होंने जनवरी महीना में गांधी मेला 26 जनवरी तथा सरस्वती पूजा को लेकर विधि व्यवस्था संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिए।