सोनाक्षी सिन्हा को मिली एक बड़ी फिल्म

neha@newsaroma.com

मुंबई: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने हाल ही में अपनी पहली वेब सीरीज (Web Series) हीरा मंडी (Heeramandi) की पहली झलक दर्शकों के सामने पेश की थी।

उन्होंने अपनी इस Web Series के महिला किरदारों से दर्शकों को परिचित कराया था, जिसमें सबसे अन्त में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की झलक सामने आई थी।

हीरा मंडी में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) और अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भी मुख्य भूमिका में हैं।

सोनाक्षी सिन्हा को मिली एक बड़ी फिल्म Sonakshi Sinha got a big film

हाल ही में एक और बड़ी फिल्म को किया साइन

हीरा मंडी में Sonakshi Sinha को देखकर दर्शकों को हैरानी हुई थी। वजह उन्हें यह समझ में नहीं आ रहा था कि संजय लीला भंसाली ने सोनाक्षी में ऐसा क्या देखा।

अभी सोनाक्षी की चर्चा हीरा मंडी को लेकर खत्म भी नहीं हुई कि Sonakshi Sinha ने एक बार फिर से दर्शकों को अचंभित कर दिया है।

उन्होंने हाल ही में एक और बड़ी फिल्म को साइन किया है, जिसमें वे अपने पुराने को स्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

सोनाक्षी सिन्हा को मिली एक बड़ी फिल्म Sonakshi Sinha got a big film

सोनाक्षी को अली अब्बास जफर ने अपनी अगली फिल्म के लिए कास्ट किया

मीडिया के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा को निर्माता निर्देशक (Producer Director) अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने अपनी अगली निर्देशित फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के लिए कास्ट किया है।

वासु भगनानी, जैकी भगनानी के बैनर Pooja Entertainment तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है।

नब्बे के दशक में वासु भगनानी ने डेविड धवन (David Dhawan) के निर्देशन में अमिताभ बच्चन, गोविन्दा, राम्या कृष्णन और रवीना टंडन को लेकर इसी शीर्षक से फिल्म का निर्माण किया था।

बॉक्स ऑफिस (Box Office) कामयाब रही इस फिल्म में अमिताभ-गोविन्दा दोहरी भूमिकाओं में नजर आए थे।

सोनाक्षी सिन्हा को मिली एक बड़ी फिल्म Sonakshi Sinha got a big film

बड़े मियां छोटे मियां इस वर्ष Christmas के मौके पर होगी प्रदर्शित

अली अब्बास जफर की बड़े मियां छोटे मियां पूरी तरह से इस फिल्म का रीमेक है या नहीं, अभी इस बात की जानकारी मीडिया के सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे।

अली अब्बास जफर ने सलमान खान को साथ में लेकर टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai) बनाई थी, जिसके एक्शन ने दर्शकों को हैरत में डाल दिया था। बड़े मियां छोटे मियां इस वर्ष क्रिसमिस (Christmas) के मौके पर प्रदर्शित होगी।