अलंकार ज्वेलर्स के संचालक से 15 लाख रुपये के जेवर और 50 हजार रुपये नकद की लूट

Central Desk

Robbery of Soni Alankar Jewelers Operator :हजारीबाग जिले के कोर्रा थाना क्षेत्र के दीपू गठा स्थित सोनी अलंकार ज्वेलर्स (Soni Alankar Jewelers) के संचालक से रविवार की रात अपराधियों ने 15 लाख रुपये के जेवर (Jewelery ) और 50 हजार रुपये नकद (Cash) लूट लिये।

मामले में विकास नगर निवासी दुकान के संचालक जितेंद्र सोनी ने बताया कि रविवार रात 9 बजे दुकान बंद कर बेटा अंकित सोनी के साथ प्रति दिन की तरह जेवर और नकद लेकर घर जा रहे थे।

रास्ते में विपरीत दिशा से एक अपाची मोटरसाइकिल को तीन अज्ञात अपराधियों ने हमारी Bike के सामने लगाकर रोक दिया और हथियार दिखाकर थैला लूट लिया, जिसमें 15 लाख रुपये के ज्वेलर्स और 50000 रुपये नकद थे।

इसके बाद हमने पुलिस को इसकी जानकारी दी। कुछ देर बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची, लेकिन अपराधियों को पकड़ने के बजाय हमें ही डांटने-फटकारने लगी। कहने लगी कि इतना सामान लेकर बिना सुरक्षा के रात में क्यों जा रहे थे।

पेट्रोलिंग पुलिस पर स्थानीय लोगों ने लगाए आरोप

कई लोगों ने बताया कि Police Patrolling न करके, बल्कि साइड में पुलिस जीप लगाकर मोबाइल पर गेम खेलती है। ऐसे में आम जनता की सुरक्षा कैसे हो पाएगी।

पूर्व में भी कली बड़ी मंदिर स्थित गीतांजलि ज्वेलर्स दुकान (Gitanjali Jewelers Shop) में अज्ञात अपराधियों ने पिस्तौल दिखाकर लाखों का सामान लूट ले गए थे।

यहां तक कि अपराधियों ने दुकान में घुसकर Firing भी की थी। ऐसे में हम व्यवसायी को व्यापार करने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है।