नए हेयर स्टाइल में बेहद कूल लग रहे हैं माही, देखिए ‘थाला’ की तस्वीरें

Digital Desk

MS Dhoni New Hairstyle: टीम इंडिया (INDIA) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इंटरनेशनल क्रिकेट (International Cricket) से भले ही रिटायर हो चुके हों, लेकिन अपने खास अंदाज और लुक्स के कारण वह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं।

एक बार फिर वह अपने नये हेयर स्टाइल (New Hair Style) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

एक खासे लोकप्रिय हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम (Aalim Hakim) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें ‘थाला’ (Thala) ने अपने लंबे बालों को कटवा कर एक नया और कूल लुक अपना लिया है।

बता दें कि कुछ समय पूर्व IPL 2024 में धोनी लंबे बालों वाले लुक के साथ खेलते दिखे थे, लेकिन अब नए हेयरकट के साथ धोनी किसी मॉडल से कम नहीं लग रहे।

MS Dhoni new Hair Style

हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने धोनी की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा – हमारे युवा, गतिशील और हैंडसम महेंद्र सिंह धोनी। थाला के बालों का स्टाइल बनाना अपने आप में एक अलग आनंदमयी अनुभव है। धोनी हमेशा इतने विनम्र रहते हैं कि वो मुझे कभी तस्वीर खींचने से मना नहीं करते।

ये नए हेयरकट का Video तब सामने आया है जब कुछ हफ्तों पहले धोनी को रांची में स्थित अपने फार्महाउस में आराम करते देखा गया था।

Dhoni

उस समय सामने आई तसवीरों में भी धोनी के लंबे बाल थे, लेकिन अब उन्होंने बालों की लंबाई थोड़ी कम करवा ली है।

कमेन्ट सेक्शन में एक फैन ने लिखा कि उन्हें विश्वास नहीं हो पा रहा कि धोनी की उम्र कुछ ही दिन बाद 43 साल हो जाएगी। असल में धोनी अब भी बहुत युवा लगते हैं।