अचानक पुलिस पर ग्रामीणों ने कर दिया हमला, अभियुक्त को पकड़ने के लिए…

ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। गाड़ी को उठाने के लिए क्रेन मंगाया गया तो ग्रामीणों ने उसकी हवा निकाल दी।

News Aroma Media

हजारीबाग: एक अभियुक्त (accused) को पकड़ने के लिए गई पुलिस की टीम पर गुरुवार की देर शाम ग्रामीणों ने अचानक हमला कर दिया। देर तक दोनों तरफ से नोकझोंक होती रही।

इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। गाड़ी को उठाने के लिए crane मंगाया गया तो ग्रामीणों ने उसकी हवा निकाल दी। इस वजह से गांव में ही पुलिस को रात भर परेशान होना पड़ा। मामला हजारीबाग (Hazaribagh) के बरकट्ठा थाना के कोनहरा का है।

पुलिस को लौटना पड़ा बैरंग

स्थिति प्रतिकूल होने पर वरीय पदाधिकारी को भी घटनास्थल पर आना पड़ा। पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया। उसके बाद पुलिस वहां से बैरंग लौट गई।

बताया जाता है कि बरकट्ठा पुलिस इसराइल अंसारी के बेटे ताज अंसारी (Taj Ansari) की तलाश कर रही थी। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। रिकॉर्ड के अनुसार, उस पर मारपीट के दो अलग-अलग मामले दर्ज हैं। लगातार पुलिस उसे तलाश कर रही थी, लेकिन वह थाना नहीं पहुंच रहा था।

पुलिस के हाथ कोई नहीं आ सका

शुक्रवार की सुबह भी पुलिस फिर से उस गांव में दबिश बनाने के लिए गई, ताकि जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है, उन्हें पकड़ा जा सके। घंटों बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई नहीं आ सका।