21 मई से 25 जून तक हावड़ा-पटना के बीच चलेगी समर स्पेशल ट्रेन, जामताड़ा में भी…

पटना-हावड़ा के बीच यह ट्रेन प्रत्येक रविवार को पटना से सुबह 05:30 बजे खुलेगी और उसी दिन दोपहर 01:25 बजे हावड़ा पहुंचेगी। इस ट्रेन का आसनसोल (Asansol) से खुलने का समय सुबह 10.43 बजे होगा

News Desk

जामताड़ा: पटना-हावड़ा (Patna-Howrah) के बीच यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे (Railway) ने स्पेशल समर ट्रेन (Special Summer Train) चलाने का फैसला किया है।

इससे इस रूट से जुड़े बिहार और झारखंड (Jharkhand) के सभी स्टेशनों के लोगों को फायदा मिलेगा। इस ट्रेन के विषय में पूर्व रेलवे के PRO दीप्तीमय दत्ता ने बयान जारी कर बताया कि 21 मई से 25 जून तक प्रत्येक रविवार को ट्रेन संख्या- 02024 पटना-हावड़ा समर स्पेशल (Patna-Howrah Summer Special) का परिचालन किया जाएगा।

यह ट्रेन दोनों दिशाओं में पूर्व रेलवे क्षेत्राधिकार में दुर्गापुर, आसनसोल, चित्तरंजन, जामताड़ा, मधुपुर और जसीडीह स्टेशनों पर रुकेगी।

21 मई से 25 जून तक हावड़ा-पटना के बीच चलेगी समर स्पेशल ट्रेन, जामताड़ा में भी…- Summer special train will run between Howrah-Patna from May 21 to June 25, Jamtara will also…

हर रविवार को सुबह 5:30 बजे पटना से खुलेगी यह ट्रेन

पटना-हावड़ा के बीच यह ट्रेन प्रत्येक रविवार को पटना से सुबह 05:30 बजे खुलेगी और उसी दिन दोपहर 01:25 बजे हावड़ा पहुंचेगी। इस ट्रेन का आसनसोल (Asansol) से खुलने का समय सुबह 10.43 बजे होगा।

ग्रीष्मकालीन स्पेशल यह ट्रेन पटना-हावड़ा के बीच छह फेरे लगाएगी। हावड़ा (Howrah) से यह ट्रेन रविवार दोपहर 02:15 बजे खुलेगी और उसी दिन रात 10:30 बजे पटना पहुंचेगी। इस ट्रेन का आसनसोल से खुलने का समय अपराहन 04.44 बजे होगा।