भारत में Tablet NOKIA T10 लॉन्च, इन टेबलेट से होगी कड़ी टक्कर

News Alert

नई दिल्ली: भारतीय बाजार में (Indian Maeket) नोकिया ने एक टैबलेट नोकिया टी10 लॉन्च (Tablet Nokia T10) किया है।भारत में अब Nokia T10 के वायफाय और LTE variants दोनों ही उपलब्ध हैं।

कंपनी ने अब इसका LTE variants पेश किया है। ग्लोबल मार्केट में कंपनी पहले ही अपने अफोर्डेबल टैबलेट को लॉन्च कर चुकी है।

Tablet Nokia T10
एलटीई वेरिएंट की कीमत थोड़ी ज्यादा

टैबलेट के दोनों ही वेरिएंट एक ही स्पेसिफिकेशन्स के साथ आते हैं।इनमें सिर्फ LTE और वायफाय का अंतर है। वाईफाई वेरिएंट के मुकाबले LTE variants की कीमत थोड़ी ज्यादा है।

नोकिया टी10 एक बजट टैलबेट है, जिसका सीधा मुकाबला रियलमी पेड, रेडमी पेड और दूसरे Devices है। आइए जानते हैं इनकी कीमत और दूसरे स्पेसिफिकेशन्स।

Nokia का यह टैबलेट दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में आता है। इसके3GB रैम + 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,799 रुपये है।

वहीं इसका 4GB  रैम + 64GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 13,799 रुपये में आता है। इसे आप अमेजन और नोकिया की आधिकारिक Website से खरीद सकते हैं।

Tablet Nokia T10

टैबलेट सिंगल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता

टैबलेट सेल पर 15 अक्टूबर से उपलब्ध होगा। Nokia का यह टैबलेट एक एंट्री लेवल यूजर को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इसमें 8-इंच का LCD डिस्प्ले मिलता है, जो एचडी रेज्योलूशन (HD Resolution) के साथ आता है।

इस पर आप नेटफलीक्स HD कंटेंट भी देख सकते हैं। टैबलेट सिंगल रियर Camra Setup के साथ आता है, जो रियर साइड में दिया गया है।

इसमें 8MP का लेंस और LED फ्लैश दिया गया है।फ्रंट में कंपनी ने 2MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। डिवाइस 1,6GHz यूनिसोक T606 चिपसेट पर काम करता है, जो माली जी57 एमपी1 जीपीयू के साथ आता है।

Tablet Nokia T10

एक्सपैंड कर सकते हैं माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से

Device को पावर देने के लिए 5250 MAH की बैटरी दी गई है, जो 10 डब्ल्यू की चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें 4G  LTE, डयूल बंद वायफाय , ब्ल्यूटूथ और USB-C पोर्ट दिया गया है।

इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। स्टोरेज को आप 512GB तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपैंड कर सकते हैं।

Tablet Nokia T10

टैबलेट एंड्राएड 12 पर काम करता है। इसमें दो Android Update और तीन साल तक मंथली सिक्योरिटी अपडेट (security Update) मिलता रहेगा।