पेट्रोल-डीजल ही नहीं, CNG में भी मार्केट में आई है टाटा की यह कर, 31 दिसंबर तक…

News Aroma Media

Tata Altroz Discont Offer: TATA मोटर्स (TATA Motors) ने अल्ट्रोज को पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ-साथ CNG में भी पेश किया गया है।

Altroz की खरीद पर कंपनी कुल 45,000 रुपये तक की बचत करने का मौका दे रही है। यह ऑफर 31 दिसंबर, 2023 तक ही लागू है। यह Offer Stock की उपलब्धता, कार के रंग और वैरिएंट पर निर्भर करता है।

टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) के Discount Offer पर ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी टाटा डीलरशिप से भी संपर्क कर सकते हैं।

Tata Altroz  भारतीय बाजार में बिक रही अकेली प्रीमियम हैचबैक है जो 5-स्टार ग्लोबल NCAP Safety Rating  के साथ आती है। अल्ट्रोज को अडल्ट सेफ्टी में 5-स्टार और चाइल्ड सेफ्टी में 3-स्टार की रेटिंग दी गई है।

पेट्रोल-डीजल ही नहीं, CNG में भी मार्केट में आई है टाटा की यह कर, 31 दिसंबर तक… - This tax of Tata has come in the market not only on petrol-diesel but also on CNG, till 31st December…

 

ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प उपलब्ध

वहीं, बात करें Hyundai i20  की तो इसे क्रैश टेस्ट में केवल 3-स्टार दिए गए हैं, जबकि मारुति बलेनो सेफ्टी में शून्य रेटिंग वाली कार है। Altroz को तीन इंजन विकल्पों में बेचा जा रहा है जिसमें पहला 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, दूसरा 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और तीसरा 1.5-लीटर डीजल इंजन है जो 90 BHP की पॉवर और 200 NM का टॉर्क देता है।

पेट्रोल-डीजल ही नहीं, CNG में भी मार्केट में आई है टाटा की यह कर, 31 दिसंबर तक… - This tax of Tata has come in the market not only on petrol-diesel but also on CNG, till 31st December…

तीनों इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स (Manual and Automatic Gearbox) का विकल्प उपलब्ध हैं। पेट्रोल में ये कार 19.33 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है, जबकि सीएनजी में इसकी माइलेज 26.2 किलोमीटर प्रति किलो है।

अल्ट्रोज में दो एयरबैग (ड्राइवर और पैसेंजर), चाइल्ड लॉक, चाइल्ड सीट के लिए एंकर पॉइंट, ओवरस्पीड वार्निंग, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, एंटी थेफ्ट इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रल लॉकिंग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स (Safety Features like Monitoring System) दिए गए हैं।