टीम इंडिया के स्टार बॉलर बुमराह बन गए डैडी, जानिए क्या रखा बेटे का नाम…

टीम इंडिया के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह डैडी बन चुके हैं। उनकी पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है। संजना और बुमराह पहली बार माता-पिता बने हैं।

News Aroma Media

Bumrah Became Daddy: टीम इंडिया के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह डैडी बन चुके हैं। उनकी पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है। संजना और बुमराह पहली बार माता-पिता बने हैं। जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने पिता बनने की जनकारी सार्वजनिक की है।

उन्होंने खुद बताया है कि उनके बेटे का नाम अंगद रखा गया है। बताया जा रहा है कि बुमराह फिलहाल मुंबई में हैं और नेपाल के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे। वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद श्रीलंका से वापस भारत आ गए थे। अब वह एशिया कप में सुपर चार के मुकाबलों के लिए वापस श्रीलंका जाएंगे।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में उनकी पत्नी संजना और बेटे का हाथ दिखाई दे रहा है। यह फोटो शेयर करते हुए बुमराह ने लिखा “हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने छोटे बेटे, अंगद, जसप्रित बुमराह का दुनिया में स्वागत किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

2021 में हुई थी शादी

बता दें कि 2021 में बुमराह और संजना की शादी हुई थी। बुमराह ने टीवी एंकर और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन से शादी की थी। शादी समारोह में सिर्फ करीबी रिश्तेदारों को बुलाया गया था।

इन रिश्तेदारों को भी मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं थी। शादी के दो साल बाद संजना और बुमराह माता-पिता बने हैं।