टेक्नोलॉजी

WhatsApp, Instagram और Facebook पर फ्री में AI का मजा, ऐसे करें इस्तेमाल

Meta ने भारत में अपने AI चैटबॉट को लॉन्च किया है, जिसका उपयोग भारतीय Users Facebook, WhatsApp, Instagram और Messenger पर कर सकते हैं।

AI for free on WhatsApp, Instagram and Facebook: Meta ने भारत में अपने AI चैटबॉट को लॉन्च किया है, जिसका उपयोग भारतीय Users Facebook, WhatsApp, Instagram और Messenger पर कर सकते हैं।

WhatsApp, Instagram और Facebook पर फ्री में AI का मजा, ऐसे करें इस्तेमाल TECHNOLOGY NEWS Enjoy AI for free on WhatsApp, Instagram and Facebook, use it like this

इसे Meta AI नाम दिया गया है और यह अब भारत में फ्री में उपलब्ध है। इस AI चैटबॉट का उपयोग विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म्स पर टेक्स्ट और इमेज जेनरेट करने के लिए किया जा सकता है।

यहां कुछ आसान चरणों में बताया गया है कि Meta AI का इस्तेमाल कैसे किया जा सकता है:

एप्लिकेशन्स और वेबसाइट्स पर उपलब्धता: Meta AI चैटबॉट को WhatsApp, Instagram, Facebook और मैसेंजर के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे Meta.ai वेबसाइट पर भी उपयोग किया जा सकता है।

WhatsApp, Instagram और Facebook पर फ्री में AI का मजा, ऐसे करें इस्तेमाल TECHNOLOGY NEWS Enjoy AI for free on WhatsApp, Instagram and Facebook, use it like this

 

सर्च और चैटिंग: आप सर्च बार में “Meta AI” लिखकर इसे खोज सकते हैं। जैसे ही आप इसे खोजेंगे, आपको एक चैट पेज का विकल्प दिखाई देगा जिसे आप उपयोग करके चैटिंग कर सकते हैं।

चैट करना: आप अपने सवालों या विषयों को इंग्लिश में टाइप करके भेज सकते हैं। Meta AI उसका जवाब देने के लिए तैयार रहेगा।

इमेज जेनरेट करना: Meta AI से आप Text के अलावा इमेज भी जेनरेट करवा सकते हैं। आपको बस बताना होगा कि आप कौन सी तस्वीर चाहते हैं और वह आपको मनचाही तस्वीर बना सकता है।

इस प्रकार, Meta AI भारत में सोशल मीडिया पर इंटरेक्शन को एक नए स्तर पर ले जाने का वादा करता है, जिससे यूजर्स को और भी विशिष्ट और सर्वोत्तम अनुभव मिल सके।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker