Realme के DIZI ब्रैंड के प्रोडक्ट भारत में लॉन्च, Bluetooth, wireless, stereo सेगमेंट में जलवा बिखेर रही कंपनी

Newswrap

नई दिल्ली: चाइनीज कंपनी ‎‎रियलमी Realme के डीजो DIZI ब्रैंड के प्रोडक्ट भारत में आज लॉन्च कर दिए गए हैं।

भारत में टीडब्ल्यूएस सेगमेंट में डीजोगोपोडस डी ईयरबड्स और नेकबैंड स्टाइल में डीजो वायरलेस इयरफोन्स को लॉन्च कर दिया गया है।

ब्लूटूथ वायरलेस स्टीरियो सेगमेंट में पहले से ही जलवा बिखेर रही रियलमी अब अपने डीजो ब्रैंड के प्रोडक्ट्स के लोगों के सामने और ज्यादा विकल्प लेकर खड़ी है।

डीजो के नए ईयरबड्स और ईयरफोन्स एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसलेशन, आईपीएक्स4 रेटिंग, गेम मोड और शानदार बैटरी बैकअप से लैस हैं।

रियलमी के ब्रैंड डीजो ने भारत में अपने नए प्रोडक्ट को बेहद किफायती दाम में पेश किया है।

डीजोगोपोडस डी ईयरबड्स को 1,599 रुपये में लॉन्च किया गया है, लेकिन इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तहत आप इसे महज 1,399 रुपये में खरीद पाएंगे।

वहीं नेकबैंड स्टाइल डीजो वायरलेस ईयरफोन्स की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है, लेकिन इंट्रोडक्ट्री प्राइस के तौर पर आप इसे महज 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं।

डीजो के प्रोडक्ट आप फ्लिपकार्ट पर खरीद पाएंगे और इनकी बिक्री आगामी 7 जुलाई से भारत में शुरू हो जाएगी।

नए ब्रैंड डीजो के भारत में पहले प्रोडक्ट्स की खूबियों की बात करें तो डीजोगोपोडस डी ईयरबड्स को कई शानदार फीचर्स के साथ पेश किया गया है।

मैटलिक डिजाइन वाले इस ईयरबड्स में इंटेलिजेंट टच जेस्चर दिया गया है, जिससे आप कॉल रिसीव-रिजेक्ट और म्यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं।

डी वायरलेस इयरफोन्स में बेस बूस्ट प्लस डायनैमिक अल्गोरिदम के साथ 11।2एमएमका ड्राइवर्स लगा है, जो कि जबरदस्त साउंड क्वॉलिटी का दावा करता है।

डीजो ईयरफोन्स को आप सिंगल चार्ज में 17 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। आप चाहें तो रियलमी लिंक ऐप से इन डिवाइसेस की सेटिंग्स में बदवाल कर सकते हैं।

डीजो गोपॉड्स डी आईपीएकस4 रेटिंग प्राप्त है, जिससे यह डस्ट और वॉटर में भी सुरक्षित रहेगा। इसमें एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसलेशन के साथ ही गेम मोड भी है।

10एमएम बेस बूस्ट ड्राइवर्स से लैस डीजो के इस ईयरबड्स को आप सिंगल चार्ज में चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं।