भारत में लॉन्च हुआ Tecno Pova 4, कीमत और फीचर्स जान करेगा खरीदने का मन

News Aroma Media

Tecno Pova 4 Launch in India : भारतीय बाजारों में Tecno Pova 4 को लॉन्च कर दिया गया है। बता दें Tecno Pova 4 को Tecno Pova 4 Pro के साथ कुछ समय पहले ही ग्लोबली लॉन्च किया गया था।

पोवा सीरीज के यह लेटेस्ट स्मार्टफोन MediaTek Helio प्रोसेसर के साथ आया है। इसमें 8GB RAM मिल रही है। साथ ही डिवाइस में 90Hz रिफ्रेश रेट वाल डिस्प्ले दिया गया है।

इतना ही नहीं, फोन की खासियत में इसकी दमदार बैटरी, स्पीरियो स्पीकर्स और बहुत कुछ शामिल है। स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन (Specification) के बारे में हम आपको डिटेल में बता रहे हैं।

Tecno Pova 4

क्या होगी Smartphone की कीमत

कंपनी ने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन (Latest Smartphone) को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसकी कीमत फिलहाल 11,999 रुपये है। डिवाइस कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट की गई है।

इसकी सेल 13 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। हैंडसेट को E-commerce वेबसाइट Amazon से खरीद पाएंगे। Tecno Pova 4 दो कलर ऑप्शन Uranolith Grey और Cryolite Blue में उपलब्ध होगा।

Tecno Pova 4

जानिए शानदार स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.82 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेजलूशन 1640×720 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90Hz और टच सैंपलिंग केट 180Hz है।

सेल्फी कैमरा के लिए फोन के सेंटर में पंच-होल कटआउट दिया गया है। हैंडसेट widevine L1 सर्टिफिकेशन से लैस है। डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें 18W चार्जिंग सपोर्ट वाली 6000mAh की बैटरी दी गई है।

Tecno Pova 4

शानदार कैमरा क्वालिटी

फोटोग्राफी के लिए Tecno Pova 4 में 50MP AI डुअल रियर कैमरा मिल रहा है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा सेंसर और LED फ्लैश दिया गया है।

Tecno Pova 4

8GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज

इस स्मार्टफोन में 8GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। डिवाइस 5GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आता है। वहीं, इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड (Micro SD card) की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Tecno Pova 4

यह Android 12 पर रन करता है। फोन का साइज 170.59×77.52×8.7mm और वजन 212 ग्राम है। जो कि एक लाइटवेट स्मार्टफोन (Lightweight Smartphone) की कैटेगरी में भी आता है।