तेजस्वी, तेजप्रताप ने ली कोरोना वैक्सीन, जदयू ने किया कटाक्ष

News Aroma Media

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तथा बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने बुधवार को कोरोना का टीका लगवा लिया। तेजप्रताप ने अन्य लोगों से भी टीका लगवाने की अपील की है।

राजद के एक नेता ने बताया कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पटना स्थित मेदांता अस्पताल में स्पूतनिक वी वैक्सीन लगवाई।

राजद नेता तेजप्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर भी यह जानकारी दी।

तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा, पटना स्थित मेदांता अस्पताल में अपने भाई तेजस्वी के साथ कोरोना का टीका लगवाया। आप सब भी लगवाएं।

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी के अब तक वैक्सीन नहीं लिए जाने को लेकर विरोधी दल के नेता लगातार निशाना साध रहे थे।

इधर, तेजस्वी और तेजप्रताप के कोरोना टीका लेने के बाद जनता दल (युनाइटेड) ने तंज कसा है।

जदयू के नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी को पुराने बयानों की याद दिलाते हुए कहा कि राजद नेता ने जनवरी महीने में टीकाकरण अभियान को ही काल्पनिक बताया था।

पूर्व मंत्री नीरज ने तेजस्वी, तेजप्रताप को स्पूतनिक वी वैक्सीन लगाए जाने पर कटाक्ष करते हुए कहा, टीकाकरण को काल्पनिक बताने वाले तेजस्वी यादव ने भी टीका लिया है। स्वदेशी भी उपलब्ध है, लेकिन आपने विदेशी टीका लिया यह आपकी मर्जी है।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अब तक मुगालते में थे। राजनीतिक टीकारण में व्यस्त थे। जदयू नेता ने कहा कि विलंब से ही सही टीका तो लिया। भले ही विदेशी, यह तो आपकी आदत है।