विशाखापत्तनम हवाई अड्डा पर नेताओं के कार पर पथराव से तनाव

News Alert

विशाखापत्तनम: विशाखापत्तनम हवाई अड्डे (Visakhapatnam Airport) पर शनिवार को उस समय तनाव पैदा हो गया जब जन सेना पार्टी के कुछ समर्थकों ने सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेताओं (YSR Congress Party Leaders) पर कथित रूप से पथराव किया।

घटना तब हुई जब जन सेना के कार्यकर्ता अपनी पार्टी के नेता और अभिनेता पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के स्वागत के लिए हवाई अड्डे के बाहर बड़ी संख्या में जमा हुए थे और उसी समय YSRCP के कुछ मंत्री और नेता विजयवाड़ा के लिए रवाना होने के लिए हवाई अड्डे पहुंचे।

इस दौरान मंत्री आरके रोजा, जोगी रमेश और TTD के अध्यक्ष वाई.वी. सुब्बा रेड्डी (YV Subba Reddy) के वाहनों पर पथराव किया गया। वह सत्ताधारी दल द्वारा आयोजित एक रैली में भाग लेने के बाद जा रहे थे।

पथराव में रोजा की कार का चालक घायल हो गया। YSRCP नेताओं के वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। घटना तब हुई जब पवन कल्याण एयरपोर्ट पहुंचे।

वह जन वाणी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए तीन दिवसीय यात्रा (Three day trip) पर आए हैं। पथराव के बाद हवाई अड्डे के टर्मिनल भवन के बाहर अराजकता फैल गई और पुलिस को जन सेना कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा।

पवन कल्याण को YSRCP नेताओं पर हमले का जवाब देना चाहिए

पवन समर्थक कथित तौर पर राज्य के मंत्रियों और YSRCP नेताओं द्वारा अपने नेता पर मौखिक हमलों से नाराज थे।

उन्होंने सत्तारूढ़ दल के नेताओं (Ruling party leaders) के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए पथराव करने वालों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है।

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, मंत्री अंबाती रामबाबू ने कहा कि पवन कल्याण को YSRCP नेताओं पर हमले का जवाब देना चाहिए।