टेट पास सहायक अध्यापक 26 को करेंगे मुख्यमंत्री आवास घेराव

अगर 25 दिसम्बर तक वेतनमान सरकार नहीं देगी और TET पास पारा शिक्षकों के कल्याण के लिए मुख्यमंत्री फैसला नहीं लेते है तो 26 दिसम्बर को मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा।

News Aroma Media

TET Pass Assistant Teacher: TET पास सहायक अध्यापक (पारा शिक्षक) समन्वय समिति के प्रदेश संरक्षक प्रमोद कुमार (Pramod kumar) ने कहा कि TET पास सहायक अध्यापक 26 दिसम्बर को मुख्यमंत्री आवास (CM Residence) का घेराव करेंगे।

उन्होंने शनिवार को कहा कि राजभवन के समीप पिछले 124 दिनों से अनिश्चित कालीन धरना दे रहे है। उन्होंने कहा कि सरकार के तरफ से सिर्फ आश्वासन आश्वासन ही मिल रहा है। अगर 25 दिसम्बर तक वेतनमान सरकार नहीं देगी और TET पास पारा शिक्षकों के कल्याण के लिए मुख्यमंत्री फैसला नहीं लेते है तो 26 दिसम्बर को मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा।

हेमंत सोरेन (Hemant Soren) बीते 2019 के विधानसभा चुनाव में विभिन्न मंचों से घोषणा की थी कि उनकी सरकार राज्य में बनती है तो तीन माह के अंदर में पारा शिक्षकों को वेतनमान दिया जायेगा। लेकिन अबतक ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि 26 दिसम्बर को मुख्यमंत्री आवास घेराव का नेतृत्व दशरथ ठाकुर, मिथलेश उपाध्याय, मोहन मण्डल सहित अन्य करेंगे।