The Hundred : नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स ने चोटिल हीथर ग्राहम की जगह जेमिमाह रोड्रिग्स को किया शामिल

सुपरचार्जर्स ने मार्च के ड्राफ्ट से पहले 22 वर्षीय भारतीय को रिटेन नहीं करने का विकल्प चुना था लेकिन अब उन्हें प्रतिस्थापन के रूप में वापस शामिल किया है

News Aroma Media

लंदन: The Hundred क्लब नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स (Club Northern Superchargers) ने शुक्रवार को भारतीय बल्लेबाज जेमिमाह रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) के साथ करार किया है।

जेमिमाह चोटिल ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर हीथर ग्राहम (Australian all-rounder Heather Graham) की जगह लेंगी। इस करार के साथ ही जेमिमाह The Hundred में लगातार तीसरे सीज़न में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए खेलेंगी।

जेमिमाह 2021 के उद्घाटन सीजन में सात पारियों में 249 रन बनाकर सुपरचार्जर्स की अग्रणी रन-स्कोरर (Leading Run-Scorer) थीं। हालाँकि, वह कलाई की चोट के कारण पिछले साल फ्रैंचाइज़ी के लिए अधिकांश मैचों में हिस्सा नहीं ले पाईं थीं।

Superchargers ने मार्च के ड्राफ्ट से पहले 22 वर्षीय भारतीय को रिटेन नहीं करने का विकल्प चुना था लेकिन अब उन्हें प्रतिस्थापन के रूप में वापस शामिल किया है।

The Hundred : नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स ने चोटिल हीथर ग्राहम की जगह जेमिमाह रोड्रिग्स को किया शामिल-The Hundred: Northern Superchargers bring in Jemimah Rodrigues in place of injured Heather Graham

 

चोट के कारण नाम वापस लेने से मैं बहुत निराश थी

फ्रेंचाइजी की Media Release में रोड्रिग्स (Rodrigues) के हवाले से कहा गया, “मैं The Hundred में वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक विश्व स्तरीय प्रतियोगिता है और मैंने पहले भी इसमें हिस्सा लिया है।

The Hundred : नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स ने चोटिल हीथर ग्राहम की जगह जेमिमाह रोड्रिग्स को किया शामिल-The Hundred: Northern Superchargers bring in Jemimah Rodrigues in place of injured Heather Graham

पिछले साल चोट के कारण नाम वापस लेने से मैं बहुत निराश थी इसलिए वापस आना बहुत अच्छा है। हेडिंग्ले महान प्रशंसकों के साथ खेलने के लिए एक शानदार मैदान है, और मैं वहां वापस आने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।”

जेमिमाह इस साल टूर्नामेंट में हरमनप्रीत कौर (Trent Rockets), स्मृति मंधाना (Southern Brave – Retain) और ऋचा घोष (London Spirit) के बाद हिस्सा लेने वाली चौथी भारतीय हैं।