अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों की हुई पहचान, नाम आया सामने

फायरिग के बाद गोलियां की तड़तड़ाहट के साथ अतीक और अशरफ ललूलुहान होकर गिर पड़े। दोनों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

neha@newsaroma.com
#image_title

नई दिल्ली: बाहुबली अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ (Ashraf) की हत्या करने वाले तीनों युवक का नाम सामने आ गया है।

पुलिस के मुताबिक, अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है। इस घटना पर आगे की जानकारी जल्द ही जारी की जाने की बात भी कही गई है।

इस घटना को अंजाम देने वालों के नाम ..

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड में कथित तौर पर तीन आरोपी शामिल थे।

जिन्होंने मीडिया (Media) की मौजूदगी में ही अतीक अहमद और अशरफ पर फायरिंग (Firing) की। इस फायरिंग में अतीक और अशरफ की मौत हो गई।

अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों की हुई पहचान, नाम आया सामने The identity of the three accused who killed Atiq and Ashraf came to the fore

अतीक और अशरफ को गोली मारने वालों की पहचान उजागर हो गई है। बताया गया है कि इस घटना को अंजाम देने वालों के नाम लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्या हैं।

रूटीन मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ चार दिन की पुलिस कस्टडी (Police Custody) में थे।

शनिवार को तीसरे दिन धूमनगंज थाने के लॉकअप (Lockup) में बंद अतीक व अशरफ से ATS ने हथियार तस्करी की बाबत पूछताछ की थी।

रात लगभग साढ़े दस बजे जब दोनों को रूटीन मेडिकल चेकअप के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी दो बदमाश बाइक से आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी।

अतीक अहमद पर सौ से अधिक मुकदमे चल रहे

फायरिग के बाद गोलियां की तड़तड़ाहट के साथ अतीक और अशरफ ललूलुहान होकर गिर पड़े। दोनों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों की हुई पहचान, नाम आया सामने The identity of the three accused who killed Atiq and Ashraf came to the fore

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से दो पिस्टल व छह खोखे मिले हैं। घटना की सूचना पर सभी थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया।

गौरतलब है कि उमेश पाल अपहरण कांड में MP MLA अदालत ने अतीक को उम्रकैद की सजा सुनाई है। अतीक अहमद पर सौ से अधिक मुकदमे चल रहे हैं।