‘The Kerala Story’ ने छठे दिन भी मचाई धूम, कमाई के मामले में इन अभिनेता को छोड़ा पीछे

हालांकि फिल्म के कलेक्शन का असर इन बातों पर नहीं पड़ता हुआ दिख रहा है, जिसका अंदाजा फिल्म की कमाई को देखकर लगाया जा सकता है

News Aroma Media

मुंबई: इन दिनों विवादों में चल रही फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) को दर्शकों का प्यार मिल रहा है, जिसके चलते 12 मई को फिल्म 37 देशो में रिलीज होने वाली है। इस बात से जहां फैंस खुश हैं तो वहीं कुछ लोगों के बीच नाराजगी है।

हालांकि फिल्म के कलेक्शन (Film Collections) का असर इन बातों पर नहीं पड़ता हुआ दिख रहा है, जिसका अंदाजा फिल्म की कमाई को देखकर लगाया जा सकता है। इस फिल्म ने रिलीज के महज 6 दिनों में ही अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ और कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ (Akshay Kumar’s ‘Selfie’ and Karthik Aryan’s ‘Shehzada’) जैसी फिल्मों को भी पछाड़ दिया है।

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, The Kerala Story ने 12 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसके साथ ही फिल्म 68.86 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं दर्शकों का कहना है कि दो-तीन दिनों की कमाई के साथ फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर लेगी, जो कि The Kerala Story की टीम के लिए खुशी की बात है।

'The Kerala Story' ने छठे दिन भी मचाई धूम, कमाई के मामले में इन अभिनेता को छोड़ा पीछे-'The Kerala Story' created a buzz on the sixth day, left behind these actors in terms of earnings

‘द केरल स्टोरी’ का कुल कलेक्शन 68.86 करोड़

कमाई की बात करें तो पहले दिन 8.03 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 11.22 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद तीसरे दिन 16.4 करोड़, चौथे दिन 10.07 करोड़ और पांचवे दिन 11.14 करोड़ की कमाई कर ली थी, जो कि किसी का भाई किसी की जान से ज्यादा थी। इसी के साथ इस फिल्म ने कुल 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘The Kerala Story’ का कुल कलेक्शन 68.86 करोड़ रुपये पहुंच चुका है।

'The Kerala Story' ने छठे दिन भी मचाई धूम, कमाई के मामले में इन अभिनेता को छोड़ा पीछे-'The Kerala Story' created a buzz on the sixth day, left behind these actors in terms of earnings

सलमान खान की फिल्म की कमाई कम

बता दें, Box Office  पर द केरल स्टोरी के अलावा सलमान खान (Salman Khan) की मल्टी स्टारर किसी का भाई किसी की जान और ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन की भी कमाई जारी है। हालांकि Weekdays पर इन फिल्मों की कमाई कम देखने को मिल रही है।

Categories

x