‘The Kerala Story’ ने 6 दिनों में कमाए 70 करोड़

सोमवार को 7.72 फीसदी ग्रोथ देखी गई, कम बजट में बनी यह फिल्म अब जल्द ही 100 करोड़ क्लब में पहुंचती दिख रही है

News Aroma Media

मुंबई: ‎Film The Kerala Story ने कुल छह ‎दिनों में ही 70 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की रफ्तार Box Office पर थमने का नाम नहीं ले रही। बुधवार को फिल्म से जितनी कमाई की उम्मीद की गई थी, उसका आंकलन एकदम सटीक बैठा है।

सोमवार को 7.72 फीसदी ग्रोथ देखी गई। कम बजट में बनी यह फिल्म अब जल्द ही 100 करोड़ क्लब में पहुंचती दिख रही है। Box Office पर द केरल स्टोरी (The Kerala Story) ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। मूवी पर अभी West Bengal में बैन लगा है और तमिलनाडु में भी स्क्रीनिंग नहीं हो रही है।

इसके बावजूद फिल्म की 6 दिन की टोटल कमाई 70 करोड़ के करीब पहुंचने वाली है। अदा शर्मा स्टारर फिल्म The Kerala Story बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश कर रही है। फिल्म का बजट 15 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है।

'The Kerala Story' ने 6 दिनों में कमाए 70 करोड़-'The Kerala Story' earns 70 crores in 6 days

Weekdays पर भी इसकी रफ्तार जारी

Movie अब तक 68 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इस लिहाज से फिल्म Block Buster  हो चुकी है। बिजनस ऐनालिस्ट तरण आदर्श (Business Analyst Taran Adarsh) ने फिल्म के 6 दिन के कलेक्शन पर Tweet किया है।

उन्होंने लिखा है, द केरल स्टोरी (The Kerala Story) को न कोई मात दे सकता है और न कोई रोक सकता है। Weekdays पर भी इसकी रफ्तार जारी है। शुक्रवार को 8.03 करोड़, शनिवार को 11.22 करोड़, रविवार को 16.40 करोड़, सोमवार को 10.07 करोड़, मंगलवार को 11.14 करोड़, बुधवार को 12 करोड़ टोटल इंडिया बिजनस ‎(Total India Business) किया गया।

'The Kerala Story' ने 6 दिनों में कमाए 70 करोड़-'The Kerala Story' earns 70 crores in 6 days

फिल्म बैन होने पर सुनवाई 12 तारीख यानी शुक्रवार को होगी

Blockbuster की Weekdays पर ग्रोथ- सोमवार को 25.40 फीसदी, मंगलवार को 10.63 फीसदी, बुधवार को 7.72 फीसदी रही। तरण ने लिखा है कि फिल्म का ट्रेंड बढ़िया चल रहा है।

बता दें कि तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल (Tamil Nadu and West Bengal) में फिल्म बैन होने पर सुनवाई 12 तारीख यानी शुक्रवार को होगी। फिल्म की कहानी धर्मांतरण पर आधारित है।

इसमें दिखाया गया है कि कैसे लड़कियों को बहलाकर उन्हें मुस्लिम बनाया गया। इसके बाद उन्हें आतंकी संगठन (Terrorist Organization) को सौंप दिया गया। मेकर्स का दावा है कि कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।