बिहार

देश में सबसे महंगी बिजली मिलती है बिहार में, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने…

समस्तीपुर: बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बुधवार को समस्तीपुर में कहा कि डबल इंजन सरकार होने एवं NDA के दशकों के शासन के बावजूद देश में सबसे महंगी बिजली बिहार में मिलती है।

तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ता आभार कार्यक्रम (Worker Appreciation Program) के दूसरे दिन कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान कहा कि वे जहां भी जा रहे हैं लोग इसकी शिकायत कर रहे हैं। हमारी सरकार बनी तो हम 200 यूनिट फ्री बिजली देंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता महंगे बिजली बिल तथा स्मार्ट मीटर की गड़बड़ियों से त्रस्त है। हमारी सरकार आने पर 200 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी। हमारी चिंता बिहार की है, बिहार की तरक्की की है। विरोधी क्या बोलते हैं उससे हमें कोई लेना देना नहीं है।

नीति आयोग की रिपोर्ट देखें तो साफ है कि बिहार में सबसे ज्यादा गरीबी है। प्रति व्यक्ति आय कम है। पत्रकारों से चर्चा के दौरान राहुल गांधी के आरक्षण से संबंधित बयान पर उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ फैलाने का काम करती है।

समस्तीपुर से की तेजस्वी यादव ने अपनी यात्रा की शुरुआत

राहुल गांधी कई बार आरक्षण के पक्ष में और जाति आधारित जनगणना कराने को लेकर बयान दे चुके हैं। जो आज उनको लेकर बयान दे रहे हैं, वे लोग संविधान विरोधी हैं और आरक्षण में क्रीमी लेयर की बात करते हैं।

तेजस्वी यादव ने अपनी इस यात्रा की शुरुआत मंगलवार को समस्तीपुर से की है। इस कार्यकर्ता आभार कार्यक्रम में वे सीधे कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे हैं और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन कर रहे हैं।

कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का पहला चरण 10 सितंबर से 17 सितंबर तक चलेगा। इस दौरान तेजस्वी यादव समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker