मणिपुर के लोगों की पीड़ा देश की पीड़ा, मगर PM मोदी चुप, जयराम रमेश ने….

News Aroma Media
नई दिल्ली : Congress ने बुधवार को एक बार फिर हिंसा प्रभावित Manipur में ताजा हत्याओं को लेकर BJP नीत केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि पूर्वोत्तर राज्य के लोगों की तकलीफ देश की पीड़ा है, लेकिन स्पष्ट रूप से प्रधानमंत्री की नहीं क्योंकि वह लगातार चुप्पी साधे हुए हैं।
मणिपुर के लोगों की पीड़ा देश की पीड़ा, मगर PM मोदी चुप, जयराम रमेश ने…. The pain of the people of Manipur is the pain of the country, but PM Modi is silent, Jairam Ramesh….

Congress के टारगेट में PM Modi

Congress महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने Prime Minister Narendra Modi पर निशाना साधा, और कहा, Manipur के लोगों की व्यथा बेरोकटोक जारी है।
उनकी पीड़ा देश की पीड़ा है, लेकिन स्पष्ट रूप से पीएम की नहीं – वह चुप्पी बनाए हुए हैं।
Home Minister की देर से यात्रा और Assam के मुख्यमंत्री के बाहरी हस्तक्षेप का कोई महत्वपूर्ण प्रभाव नहीं पड़ रहा है।
उनकी यह टिप्पणी Manipur के Khamlock गांव में संदिग्ध उग्रवादियों के हमले में कम से कम 11 लोगों के मारे जाने और 23 अन्य के घायल होने के बाद आई है।
मणिपुर के लोगों की पीड़ा देश की पीड़ा, मगर PM मोदी चुप, जयराम रमेश ने…. The pain of the people of Manipur is the pain of the country, but PM Modi is silent, Jairam Ramesh….

Khamlock गांव पर आतंकवादियो का हमला

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने मंगलवार देर रात Khamlock गांव पर हमला किया और ग्रामीणों पर स्वचालित हथियारों (Automatic Weapon) से अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और महिलाओं सहित 25 अन्य घायल हो गए।

दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Manipur में 3 मई से विनाशकारी जातीय हिंसा (Destructive Ethnic Violence) जारी है, जिसमें 120 से अधिक लोग मारे गए और 350 से अधिक घायल हुए।
इसके अलावा हजारों घरों, बड़ी संख्या में निजी और सरकारी वाहनों और संपत्तियों को नुकसान पहुंचा है।