रांची के ओरमांझी में 27 फरवरी को जो मिला था नरकंकाल, उसकी हुई पहचान, रश्मि मुंडा…

पुलिस की तरफ से इसकी पहल की जा रही है। आवश्यक कागजी कार्रवाई करने के बाद बरामद शव (Dead Body) के अवशेष परिजनों को सौंप दिए जाएंगे

News Desk

रांची: ओरमांझी थाना (Ormanjhi Police Station) क्षेत्र की उकरिद पहाड़ी से पुलिस ने 27 फरवरी को जिस नरकंकाल (Hell Skeleton) को बरामद किया था, उसकी पहचान हो चुकी है।

वह नर कंकाल चुटिया इलाके से 13 फरवरी को लापता रश्मि मुंडा का था। रश्मि की हत्या कर उसकी डेड बॉडी (Dead Body) को जला दिया गया था। इस बात का खुलासा रश्मि के प्रेमी पंकज ने पुलिस के सामने किया है।

इस तरह पंकज ने घर में ही कर दी थी रश्मि की हत्या

पंकज ने पुलिस को बताया कि 13 फरवरी की रात रश्मि उसके पास आ गई। इस दौरान रश्मि उसके साथ रहने की जिद करने लगी। तब उसने ओरमांझी (Ormanjhi) में उसे रखा। एक साथ रहने की बात को लेकर रश्मि के साथ उसका झगड़ा हुआ।

बकझक (Chatter) के बाद दोनों आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसी दौरान उसने एक भारी चीज से रश्मि के सिर पर मार दिया, जिससे रश्मि की मौके पर ही मौत हो गई।

रश्मि की मौत से घबराकर उसने शव (Dead Body) को ठिकाने लगाने की सोच ली। इसके बाद वह रश्मि के शव को एक बोरे में रख कर उकरिद ले गया। घने जंगल (Dense Forest) के पास ले जाकर शव पर पेट्रोल छिड़कर उसे आग के हवाले कर दिया। उसके बाद पंकज अपने घर लौट आया था।

कंकाल का दाह संस्कार करेंगे परिजन

परिजन 52 दिनों से जिस बेटी के जिंदा होने की आस लगाए थे, अब वे उसी के नरकंकाल का अंतिम संस्कार (Funeral) करेंगे।

पुलिस की तरफ से इसकी पहल की जा रही है। आवश्यक कागजी कार्रवाई करने के बाद बरामद शव (Dead Body) के अवशेष परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।