खूंटी में बंद पड़े मकान से पांच लाख के सामान की चोरी

उन्होंने अपने भाई के श्वसुर को घटना की जानकारी दी। इस संबंध में खूंटी थाने (Khunti Police Station) में मामला दर्ज कराया गया

News Desk

खूंटी: खूंटी थाना (Khunti Police Station) के छत्रपाल नगर खूंटी टोली स्थित सेना के जवान अनिल कुमार नाग (Anil Kumar Nag) के खाली पड़े आवास से चोरों ने बुधवार रात लगभग साढ़े तीन लाख रुपये के जेवरात सहित पांच लाख रुपये मूल्य के कीमती सामानों पर हाथ साफ कर दिया।

इस संबंध में अनिल कुमार नाग के श्वसुर सुरेश साहू ने गुरुवार को बताया कि उनके दामाद सेना में हैं और इन दिनों पंजाब (Punjab) के अंबाला में पदस्थापित है।

खूंटी थाने में मामला दर्ज कराया गया

बताया गया कि उनकी बेटी महेश्वरी और पोती साक्षी बुधवार को ही अंबाला से लौटी है और रात को वह अपने मायके बेलाहाथी में रह गई। पिछले 15 दिनों से छतरपाल नगर (Chhatarpal Nagar) के आवास में ताला लगा था।

गुरुवार को सुबह बगल में रहने वाले अनिल के बड़े भाई जब घर की ओर गए, तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। जब वह घर के अंदर गए, तो उन्हें चोरी की जानकारी मिली।

उन्होंने अपने भाई के श्वसुर को घटना की जानकारी दी। इस संबंध में खूंटी थाने (Khunti Police Station) में मामला दर्ज कराया गया है। सुरेश नाग ने बताया कि चोर घर से एक LCD, कैमरा, सोंने के जेवरात और चांदी के पायल चुरा ले गए।