… और इस तरह चाइनीज डोर से कट कर एक 7 साल के मासूम की चली गई जान

Boy Died by Chinese Thread: ऐसा देखा जाता है कि मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के मौके पर हर साल चाइनीज डोर (Chinese Thread) का प्रकोप जारी रहता है।

News Aroma Media

Boy Died by Chinese Thread: ऐसा देखा जाता है कि मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के मौके पर हर साल चाइनीज डोर (Chinese Thread) का प्रकोप जारी रहता है। हर साल इस डोर की वजह से कोई न कोई हादसा होता है।

इसी बीच एक और केस सामने आया है, जिसमें एक 7 साल के मासूम बच्चे की डोर से गला कट जाने से मौत हो गई। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार शहर में अपने पिता के साथ बाइक पर पिछली सीट पर बैठे 7 वर्षीय लड़के की रविवार को पतंग की तेज डोर से गला कट जाने से मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि वह मामले में जांच के बाद कार्रवाई करेगी।

दरअसल, घटना शहर के हटवारा चौंक पर हुई जब विनोद चौहान अपने 7 वर्षीय बेटे के साथ बाइक चला रहे थे। चौहान अपने घायल बेटे को एक निजी अस्पताल ले गए, जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने उनके बेटों को मृत घोषित कर दिया।

डॉ. अमित सिसौदिया ने बताया कि जिला अस्पताल में सात साल के एक लड़के को लाया गया, जिसका गला पतंग की तेज डोर से कट गया था।

डॉ. सिसौदिया ने कहा, जब लड़के को अस्पताल लाया गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। शहर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) रवींद्र वास्केल ने कहा कि जिन लोगों के पास चाइनीज डोर या धारदार डोर होगी, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।