टाटा मोटर्स के सीवरेज से उत्पन्न समस्या को दूर करने को इस तरह सरयू राय ने की पहल

इसका उदाहरण है कि बिरसानगर जोन नंबर 3 सहित अन्य क्षेत्र के लोगों की टाटा मोटर्स कंपनी और कंपनी के आवासीय क्षेत्र से निकलने वाले सीवरेज से उत्पन्न परेशानी पर उन्होंने तुरंत ध्यान दिया

News Aroma Media

जमशेदपुर : पूर्वी जमशेदपुर के निर्दलीय विधायक सरयू राय (Saryu Rai) राजनीतिक रूप से ही सक्रिय नहीं रहते हैं, बल्कि जनता की छोटी-छोटी समस्याओं के निदान पर भी ध्यान देते हैं।

इसका उदाहरण है कि बिरसानगर जोन नंबर 3 सहित अन्य क्षेत्र के लोगों की टाटा मोटर्स कंपनी और कंपनी (Tata Motors Company and Company) के आवासीय क्षेत्र से निकलने वाले सीवरेज से उत्पन्न परेशानी पर उन्होंने तुरंत ध्यान दिया।

लोगों ने उनसे मिलकर बताया था कि टाटा मोटर्स की सीवरेज लाइन कई जगह से क्षतिग्रस्त हो गया है। इस कारण गंदगी ट्रीटमेंट प्लांट (Treatment Plants) में नहीं पहुंच कर बस्ती की सड़कों पर फैल रही है, इससे काफी कठिनाई हो रही है।

प्रबंधन को फोन कर समस्या का समाधान जल्द करने को कहा

विधायक सरयू राय ने टाटा मोटर्स प्रबंधन (Tata Motors Management) के साथ फोन पर बात की है। साथ ही पत्र लिखकर टाटा मोटर्स कंपनी प्रबंधन को कंपनी के आवासीय क्षेत्र से निकलने वाले सीवरेज पाइप लाइन को शीघ्र दुरुस्त करने की बात कही है, ताकि लोगों की समस्या का सामाधान हो सके।

कहा कि बस्तीवासियों (Settlers) के हित में प्राथमिकता के आधार पर उक्त समस्या का शीघ्र समाधान करने के संबंध में आवश्यक कार्रवाई करें।