फिल्म अभिनेत्री रिया मर्डर केस में पति गिरफ्तार

Newswrap

रांची: रांची से पति प्रकाश अलबेला के साथ खरीदारी करने कोलकाता (Kolkata) जा रही नागपुरी फिल्मों (Nagpuri Movies) की अभिनेत्री (Actress) ईशा आलिया (Isha Alia) उर्फ रिया (Riya) की हावड़ा (Howrah) में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना ग्रामीण हावड़ा के राजापुर थाना क्षेत्र के महिषरेखा ब्रिज (Mahisharekha Bridge) के पास बुधवार सुबह 5.40 बजे घटी। हालांकि मामले में पति प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Riya Kumari Biography, Wikipedia, Age, Cause Of Death, Networth, Husband, Children | MayorTunesMedia

उनकी आज पेशी कोर्ट में होगी। इधर पुलिस भी CCTV फुटेज और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

कल मृतका के पति प्रकाश को भी घटनास्थल पर लाकर रि-कंस्ट्रक्शन (Re-construction) कराया गया और उनसे घटना के बारे में पूछताछ की गयी। जिसके बाद से ही पुलिस को उसका बयान संदेहास्पद प्रतीत होने लगा था।

riya_856.jpg

मोरहाबादी इलाके में रहती थी रिया

रांची के मोरहाबादी मोहल्ला के टैगोर हिल स्थित मां तारा अपार्टमेंट (Apartment) फ्लैट नंबर 202 में प्रकाश कुमार सपरिवार रहते हैं।

वह बेटी के जन्मदिन के मौके पर शॉपिंग (Shopping) करने पत्नी इशा व बेटी को लेकर कार से कोलकाता जा रहे थे। मृतका के पति प्रकाश कुमार ने पुलिस को दिये बयान में बताया है कि महिषरेखा ब्रिज के पास वह जब पेशाब करने के लिए उतरे।

तभी दो अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और बंदूक तान कर मोबाइल, पर्स सहित अन्य सामान छीनने लगे। यह देखकर इशा गाड़ी से उतरीं और अपराधियों से भिड़ गयीं। इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी।

Entertainment News in Hindi, एंटरटेनमेंट न्यूज़ Gossips in Hindi, Celebrity Interviews

पति के बयान की जांच शुरू

पति के बयान की पुलिस जांच कर रही है। पीरतला मोड़ पर जिन लोगों ने उसकी मदद की थी। उनसे भी पूछताछ की जायेगी। पति को घटनास्थल (Crime Scene) पर ले जाकर रि-कंस्ट्रक्शन कराया गया है।

पति के बयान को लेकर पुलिस बहुत संतुष्ट नहीं है। अपराधियों की संख्या दो थी या तीन, यह भी पति ने साफ तौर पर नहीं बताया है। पुलिस तथ्यों का पता लगाकर मामले की जांच में जुटी है।