ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट के पहले हाफ से बाहर

शुक्रवार को चौथे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान बल्लेबाजी करते हुए हेड की उंगली में चोट लग गई थी

News Aroma Media

जोहान्सबर्ग : ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड (Andrew McDonald) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 2-3 से हार के बाद कहा कि इन फॉर्म बल्लेबाज ट्रेविस हेड (Travis Head) चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट के पहले हाफ से बाहर हो गए हैं।

शुक्रवार को चौथे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान बल्लेबाजी करते हुए हेड की उंगली में चोट लग गई थी।

बताया जा रहा है कि उनकी उंगली में फ्रैक्चर है, जिससे उबरने में उन्हें करीब एक महीने का समय लगेगा। ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने इसकी पुष्टि की।

Front Half के लिए उपलब्ध नहीं होंगे ट्रेविस

एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने बताया कि चौथे वनडे के दौरान हेड के बाएं हाथ के उंगली में फ्रैक्चर है, हालांकि उन्हें सर्जरी की आवश्यकता नहीं होगी। इसलिए, वो भारत में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप के पहले भाग में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि उसे ठीक होने में करीब एक महीना लगेगा।

मैकडॉनल्ड ने कहा, “इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह Front Half के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, इसलिए अंतिम 15 खिलाड़ियों के लिए हमें निर्णय लेना होगा। लेकिन मैं आपको सटीक समय सीमा नहीं दे सकता।”

मैकडॉनल्ड्स ने कहा…

हेड की जगह मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) को टीम में शामिल किया गया है जो इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं।

मैकडॉनल्ड्स (McDonald’s) ने लेबुशेन की विश्व कप उम्मीदों के बारे में कहा, “मैं चयन पैनल की ओर से बात नहीं कर सकता और उसे विश्व कप 15 में शामिल नहीं कर सकता, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि इसकी संभावना दिख रही है।” टीमें 28 सितंबर की समयसीमा तक अपनी विश्व कप टीम में बदलाव कर सकती हैं।